होम / Noor Malabika Das के आत्महत्या का सामने आया सच, परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Noor Malabika Das के आत्महत्या का सामने आया सच, परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Noor Malabika Das Suffered From Depression: बी टाउन की एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की फिल्म ‘द ट्रेल’ (The Trail) में नजर आईं नूर मलाइका दास (Noor Malabika Das) अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। बता दें कि परिवार के किसी भी सदस्य के बाहर न आने पर पुलिस अधिकारियों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। रिपोर्ट में बताया गया कि नूर मलाइका दास को छत के पंखे पर लटका हुआ पाया गया और उनका शरीर सड़ चुका था। पुलिस अधिकारियों ने जांच के लिए उनकी डायरी और मोबाइल फोन ले लिए और अंतिम संस्कार से पहले उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, उनके परिवार ने नूर के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात की है और खुलासा किया है कि वो इंडस्ट्री में अपने करियर से नाखुश होने के कारण डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

नूर के परिवार ने एक्ट्रेस की मौत का किया खुलासा

हाल ही में एक बातचीत के दौरान करीमगंज से उनकी मौसी ने बताया कि नूर को अपने करियर से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन वो अपने नतीजों से असंतुष्ट थीं, जिसके कारण वह डिप्रेशन में चली गईं और इसलिए उन्होंने यह कठोर कदम उठाया हो सकता है।

किन जाहिलो में शादी…., Sania Mirza ने तलाक के बाद एक्स पति शोएब मलिक पर किया कटाक्ष, देखें वीडियो – India News

उनकी असामयिक मृत्यु के बाद, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को एक पत्र लिखा और पत्र के एक हिस्से में लिखा था, “उनकी असामयिक मृत्यु भारतीय फिल्म बिरादरी के भीतर आत्महत्या की परेशान करने वाली प्रवृत्ति की एक मार्मिक याद दिलाती है। बॉलीवुड उद्योग के भीतर ऐसी दुखद घटनाओं की पुनरावृत्ति एक गंभीर आत्मनिरीक्षण और अंतर्निहित कारणों की गहन जांच की मांग करती है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सच्चाई सामने आए और न्याय मिले, बेईमानी की संभावना सहित सभी संभावित कारकों की जांच करना अनिवार्य है।” बता दें कि एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास 32 वर्ष की थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT