होम / The Village Review: हॉरर और सच्चाई के साथ देखे एक गांव की खूनी कहानी, पढे़ रिव्यु

The Village Review: हॉरर और सच्चाई के साथ देखे एक गांव की खूनी कहानी, पढे़ रिव्यु

Babli • LAST UPDATED : November 24, 2023, 5:36 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), The Village Review, दिल्ली: दर्शकों को हंसाना जितना मुश्किल है उतना ही मुश्किल डराना भी है। बेहतर कॉन्सेप्ट के साथ लोगों को बांधे रखना और हर सीन के साथ दर्शकों में डर पैदा करना आसान नहीं है। हॉरर के तड़के के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एक नई वेब सीरीज द विलेज इस हफ्ते रिलीज हुई है। इसके जरिए तमिल एक्टर आर्य ने ओटीटी की दुनिया में अपना डेब्यू किया है। 6 एपिसोड वाली सीरीज एक नया कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों को काफी पसंद आई है। ये सिरीज अश्विन श्रीवतसंगम, विवेक रंगाचारी और शमिक दासगुप्ता के ग्राफिक नॉवल परपर बेस्ड है। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस सीरीज के 6 एपिसोड है। सीरीज में तमिल एक्टर आर्य डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं। और वह अपने परिवार के साथ रोड पर निकलते हैं और फिर कहानी में रोमांच जुड़ता है।

द विलेज की कहानी

डॉ. गौतम सुब्रहमण्यम यानी आर्या पत्नी नेहा, बेटी माया और डॉग हैप्पी के साथ रोड ट्रिप पर निकलते हैं। रोड पर एक्सीडेंट होने की वजह से एक लंबा जाम लग जाता है। इसके बाद जीपीएस पर नेहा दूसरा रूट देखती हैं और उस रास्ते से हाईवे के लिए निकल पड़ते हैं। लेकिन उस सुनसान रास्ते से होते हुए परिवार एक गांव में पहुंच जाता है। जिसका नाम कठियाल होता है। जिसे हांटेड विलेज भी कहा जाता है। गाड़ी पंचर हो जाती है और उनके परिवार भूतिया गांव में फंस जाता है इसके बाद कई रोमांचक मोड़ लेते हुए कहानी आगे बढ़ती है।

फिल्म की खा​स बात

द विलेज की कहानी की शुरुआत बरसाती रात के साथ शुरू होती है। उस रात में एक प्रेग्नेंट महिला और उसके परिवार के साथ एक हादसा होता है। कठियाल गांव में परिवार के सदस्य बड़े भयानक तरीके से मरते हैं। और यही फिल्म का सबसे डरावना सीन है जो रोंगटे खड़े कर देता है। इस सीरीज के पहले एपिसोड से कहानी का फ्लो बन जाता है। और इसका कांसेप्ट काफी अच्छा है। शुरुआत में सीरीज डराने के साथ ही मिस्त्री क्रिएट करती है। फिल्म के मेकअप डिपार्टमेंट की यहां तारीफ करनी होगी जिन्होंने सोच से परे काम किया है।

फिल्म का लूज पॉइंट

फिल्म में एक खास कॉन्सेप्ट दिखाया गया है और इसके पीछे की वजह भी बेहद खास है। लेकिन जैसे-जैसे सीरीज के एपिसोड आगे बढ़ते हैं इसमें बोरियत मिक्स होने लगती है। डराने के फेर में ओवर ड्रामा डाला गया है। जो एक पॉइंट पर आकर परेशान करता है। सीरीज में जंगल में नियॉन कलर का प्लांट, जानवर और कुछ सेट मैच नहीं खाते। वहीं दर्शकों के बीच हॉरर पैदा करने के लिए म्यूजिक ट्रेक सबसे मजबूत कड़ी थी लेकिन यहां सीरीज के मेकर्स मत खा गए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.