होम / Salman Khan: सिनेमाघरों में पटाखे फोड़ने और पोस्टरों पर दूध डालने पर सलमान ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Salman Khan: सिनेमाघरों में पटाखे फोड़ने और पोस्टरों पर दूध डालने पर सलमान ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 24, 2023, 3:54 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान कहे जानें वाले सलमान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक फिल्म की रिलीज के बाद एक्टर्स के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए पटाखे फोड़ने और दुध चढ़ाने पर रिएक्ट किया हैं। बता दें की हाल ही में टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस ने सिनेमाघरों में पटाखे फोड़े हैं। जिसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान ने कहा की वह ‘बिल्कुल भी इसके समर्थन में नहीं हैं।’

सिनेमाघरों के अंदर पटाखे फोड़ने वाले फैंस पर बोले सलमान

सलमान ने एएनआई से कहा, ”सिनेमाघरों के अंदर पटाखे फोड़ना खतरनाक है और मैं इसके समर्थन में बिल्कुल भी नहीं हूं। साथ ही उन्होंने कहा की दूध डालने के बजाय गरीब बच्चों को दूध पिलाना चाहिए।’ सलमान ने कहा की जब उनके पसंदीदा एक्टर की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं, तो फैंस इसे उत्साह के साथ मनाते हैं। वे अक्सर अपने पसंदीदा सितारों के पोस्टरों पर दूध चढ़ाते हैं, उन्हें माला पहनाते हैं और एक्टर के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए सिनेमाघरों के अंदर पटाखे फोड़ते हैं।

वायरल वीडियों में जान बचाकर भागे फैंस

हाल ही में एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति को सिनेमा के अंदर फैंस को पटाखे फोड़ते हुए दिखाया गया है। वीडियो में एक दुसरे फैन को थिएटर के अंदर सुरक्षित स्थान पर भागते हुए भी दिखाया गया है। बता दें की इससे पहले जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो सलमान ने अपने फैन्स से सिनेमाघरों में पटाखे न जलाने की गुजारिश की थी और इसे खतरनाक बताया था।

सलमान की नई फिल्म

सलमान फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी एहम किरदार में हैं। टाइगर 3, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और वॉर और पठान जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। इसमें शाहरुख खान की कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य भी है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT