होम / सलमान खान के सेट पर काम करने वाली महिलाओं के लिए है एक कड़ा नियम, पलक तिवारी ने किया खुलासा

सलमान खान के सेट पर काम करने वाली महिलाओं के लिए है एक कड़ा नियम, पलक तिवारी ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 13, 2023, 4:56 pm IST

Salman Khan Rule for Girls on Set Reveals Palak Tiwari.

इंडिया न्यूज़: (Salman Khan Rule for Girls on Set Reveals Palak Tiwari) बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गूबाती 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में नज़र आएंगे। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के ज़रिए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहीं हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

पलक तिवारी ने सलमान खान के इस नियम का किया खुलासा

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने बताया कि सलमान खान का उनके सेट पर काम करने वाली महिलाओं के लिए एक नियम है। पलक ने बताया, “मैं सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही थी। मुझे नहीं लगता कि सलमान सर के बारे में ये बात ज्यादा लोगों को पता है लेकिन उनका एक नियम था कि मेरे सेट पर हर लड़की की नेकलाइन होनी चाहिए। सारी लड़कियां एक अच्छी लड़की की तरह पूरी तरह से ढकी हुई होनी चाहिए।”

पलक की मां श्वेता तिवारी ने किया रिएक्ट

इसके पलक ने आगे बताया कि जब मेरी मॉम ने मुझे पूरे कपड़ों में काम पर जाते हुए देखा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पूछा कि कहां जा रही हो और तुम इतने अच्छे से तैयार क्यों हुई हो? तो मैंने बताया कि मैं सलमान खान सर के सेट पर जा रही हूं तो उन्होंने कहा था, “वाह, बहुत अच्छे।”

सलमान खान ने कहा- ‘मेरी लड़कियां हमेशा सुरक्षित रहनी चाहिए’

जब पलक तिवारी से सवाल किया गया कि सलमान खान ने महिलाओं के लिए ऐसे रूल क्यों बनाए हैं तो उन्होंने कहा, “वो एक परंपरावादी शख्स हैं। वैसे वो कहते हैं कि ‘जो पहनना है पहनो’ लेकिन वो ये भी कहते हैं कि मेरी लड़कियां हमेशा सुरक्षित रहनी चाहिए। अगर आसपास पुरुष हैं, जिन्हें लड़कियां व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती है, तो सलमान का कहना है कि ये उनका व्यक्तिगत स्थान नहीं है और यहां वो हर किसी पर भरोसा नहीं करते, वो कहते हैं कि लड़की को हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए’।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT