होम / राहा के लिए Soni-Neetu में हुई लड़ाई, स्टोरी शेयर कर साधा निशाना

राहा के लिए Soni-Neetu में हुई लड़ाई, स्टोरी शेयर कर साधा निशाना

Simran Singh • LAST UPDATED : February 25, 2024, 8:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Soni-Neetu, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में मुंबई में अपने अपार्टमेंट में नीजी समारोह में शादी कर ली और इसके तुरंत बाद उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ। आलिया की मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू कपूर तब से सातवें आसमान पर हैं। दोनों दादियों को अक्सर अपनी पोती को लेकर प्यारी नोकझोंक करते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में, वे इस बात पर सहमत हुए कि नन्हा बच्चा बिल्कुल उनके जैसा ही है।

सोनी राजदान और नीतू कपूर में हुई ऑनलाइन लड़ाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली संतान राहा कपूर का दुनिया में स्वागत करते हुए बहुत खुश लोगों में दादी सोनी राजदान और नीतू कपूर भी शामिल थीं। सितारे नन्हें के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वे यहां तक ​​सोचते हैं कि राहा उन्हें अपने पीछे ले लेता है। कुछ समय पहले, आलिया की माँ, सोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था, “सभी पोते-पोतियाँ प्रतिभाशाली, सुंदर हैं और अपनी दादी की देखभाल करते हैं।”

Neetu Kapoor on Instagram Story
Neetu Kapoor on Instagram Story

ये भी पढ़े: Tripti Dimri ने मनाया 30वां जन्मदिन, इस खास शख्स ने दिया ग्रीटिंग कार्ड

शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इसका ध्यान रखें। इसके अलावा, हम इसे दादी भी बना सकते हैं। @neetu54 क्या कहते हैं” उन्होंने इस मौके पर आलिया को भी टैग किया। Soni-Neetu

कॉफ़ी विद करण पर नीतू कपूर Soni-Neetu

इससे पहले, जब नीतू कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में जीनत अमान के साथ कॉफ़ी काउच पर पहुंची थीं, तो उन्होंने राज़दान के साथ हुई छोटी लड़ाई के बारे में भी बात की थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि घर पर वह मदद को निर्देश देती रहती हैं कि राहा कपूर को ‘पापा’ कहने के लिए कहें। इस बीच, आलिया की माँ उसे निर्देश देती है कि वह छोटी बच्ची को ‘मम्मा’ कहना सिखाए।

ये भी पढ़े: Rakul-Jackky Wedding: नई दुल्हन रकुल ने ससुराल में की चौका चारधाना की रस्म, बनाया स्वादिष्ट हलवा

उन्होंने राहा के संदर्भ में गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस के साथ हुई छोटी-छोटी मजेदार बातचीत के बारे में भी बात की। कपूर ने खुलासा किया, “तो, मैं दूसरे दिन घर गया, और आलिया ने कहा, ‘ओह, वैसे, उसने मम्मा कहा। तो, मैंने कहा, उसने मम्मा नहीं कहा, बल्कि उसने मम्मी-मम्मी कहा। तो, इतना खुश मत होइए,” उसने हंसते हुए कहा कि वह दा-दा कह रही है, ना-ना नहीं। बच्चे के नाम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह उन पर सूट करता है. “जब मैं उसे देखता हूं तो मुझे बहुत राहत महसूस होती है। उसे इतना सुंदर, प्यारा, प्रसन्न चेहरा मिला है।”

ये भी पढ़े: Loksabha Election 2024: चुनावी रण में बीजेपी की तैयारी तेज, यूपी में इन सीटों पर कर सकती है उम्मीदवारों…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT