होम / Tripti Dimri ने मनाया 30वां जन्मदिन, इस खास शख्स ने दिया ग्रीटिंग कार्ड

Tripti Dimri ने मनाया 30वां जन्मदिन, इस खास शख्स ने दिया ग्रीटिंग कार्ड

Simran Singh • LAST UPDATED : February 25, 2024, 8:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tripti Dimri, दिल्ली: तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल जैसे फेमस एक्टर्स के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में अपने काम के वजह से उन्होंने स्टारडम हासिल किया। तब से, वह एक जाना माना नाम बन चुकी है। देश भर में फेमस होने के साथ वह राष्ट्रीय क्रश के रूप में भी फेमस हो चुकी है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ प्यार और स्नेह से मनाया है।

तृप्ति डिमरी ने मनाया 30वां जन्मदिन

तृप्ति डिमरी ने स्नैपशॉट की एक शानदार सीरीज के साथ अपने इंस्टाग्राम फ़ीड को फैंस के लिए तैयार किया, जिससे उनके फैंस और प्यार करने वाले को उनके परिवार के साथ उनके जन्मदिन के उत्सव की एक झलक मिली। तस्वीरों में पीले और सफेद गुब्बारों से सजाया गया कमर देखा जा सकता है, साथ ही छोटे बच्चों से फूल और ग्रीटिंग कार्ड ने सभी का दिल छू लिया।

चॉकलेट केक काटते हुए, पोस्ट के साथ उनका कैप्शन था, “यह निश्चित रूप से यादगार जन्मदिन है। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

ये भी पढ़े: 61 साल की उम्र में इस एक्टर का टूटा दिल, 3 शादी और कई गर्लफ्रेंड के बाद भी नहीं मिला प्यार

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

तृप्ति ने इम्तियाज अली की लैला मजनू के साथ अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी, उन्होंने अनुष्का शर्मा द्वारा बनाई गई बुलबुल और काला जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ उन्होंने काफी शुहरत मिली। यह संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में उनका संक्षिप्त लेकिन प्रभावशाली चित्रण था जिसने उन्हें वास्तव में सुर्खियों में ला दिया।

वर्तमान में, एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ एक रोमांचक फिल्म में नजर आने वाली है। फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम के लिए क्रोएशिया में उनके रोमांटिक गाने की शूटिंग की वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस बहुप्रतीक्षित परियोजना में न केवल डिमरी और कौशल शामिल हैं, बल्कि इसके कलाकारों में प्रतिभाशाली एमी विर्क भी शामिल हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक मनोरम सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

ये भी पढ़े: Falgun 2024: फाल्गुन माह में ना करें इन चीजों…

इसके अलावा, बहुमुखी एक्टर राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में अभिनय करने के लिए तैयार है। इसके अतिरिक्त, वह भूल भुलैया 3 में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी, कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ स्पॉटलाइट साझा करेंगी, जो निश्चित रूप से एक उत्सुकता से प्रतीक्षित सीक्वल है।

ये भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal: इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रातों-रात दिल्ली का शख्स बन गया करोड़पति, जानें कैसे
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने कोलकाता के खिलाफ 262 रन चेज करके रचा इतिहास, मुकाबले में टूटे ये बड़े 5 रिकॉर्ड
तमिलनाडु में हीटवेव का भीषण प्रकोप, CM स्टालिन ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश
DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 258 रन का लक्ष्य-Indianews
पूनम महाजन का मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से कटा टिकट, इस वकील को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार
Face Packs: ग्लास स्किन के लिए चावल के आटे से इन तरीको से बनाएं फेस पैक्स, त्वचा को मिलेंगे ये फायदे -Indianews
T20 World Cup 2024: हर्षा भोगले ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुनी अपनी भारतीय टीम, हार्दीक की जगह CSK के इस खिलाड़ी को दिया जगह
ADVERTISEMENT