होम / इन दो कंटेस्टेंट के बीच Bigg Boss OTT 3 के घर में हुआ घमासान, इस तरह शुरु हुई बहस – IndiaNews

इन दो कंटेस्टेंट के बीच Bigg Boss OTT 3 के घर में हुआ घमासान, इस तरह शुरु हुई बहस – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 27, 2024, 9:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 हाल ही में रिलीज़ हुआ है और शो के दर्शक अभी भी शो के कंटेस्टेंट से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं घर में गतिशीलता पहले से ही बननी और बिखरनी शुरू हो गई है।

  • बिग बॉस का गुस्सा
  • कंटेस्टेंट में हुई लड़ाई

Kalki 2898 AD X Review: सिनेमा घरों में रिलीज हुई कल्कि 2898 AD, X पर फैंस ने शेयर किए रिव्यू

बिग बॉस में इन कंटेस्टेट हुई लड़ाई

ऐसे दो कंटेस्टेंट जो स्पष्ट रूप से एक-दूसरे के साथ अच्छे से नहीं मिल रहे हैं, वे हैं सना मकबूल और रणवीर शौरी। शो के नए एपिसोड में, दोनों कंटेस्टेंट को नीरज गोयत के निष्कासन के बाद एक बदसूरत झगड़े में देखा गया। खैर, जो हुआ वह यह था कि शिवानी कुमारी, जो दर्शकों द्वारा बचाए जाने के बाद भावुक हो गई थी, रणवीर शौरी पर अपना आपा खो बैठी, जब बाद में उसकी नकल करना शुरू कर दिया। Bigg Boss OTT 3

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शिवानी ने हाथ जोड़कर रणवीर से कहा कि वह अभी भावुक है और उसे उसकी नकल नहीं करनी चाहिए। खैर, सना और रणवीर दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से भिड़े हुए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में उनकी गतिशीलता आगे क्या आकार लेती है।

Anant Ambani ने Akshay Kumar को दिया शादी का निमंत्रण, पैप्स ने कियया स्पॉट – IndiaNews

घर वालों पर बिग बॉस का गुस्सा Bigg Boss OTT 3

इसके साथ ही बता दें कि लगातार बिग बॉस अपना गुस्सा घर वालों पर बरसा रहें है। जिसकी वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको देख कर साफ पता चलता है कि इस बार बिग बॉस अपने अलग रंगों को घर वालों के सामने आ रहा है।

India News Kerala Rains: केरल में भारी बारिश, 6 जिलों में स्कूल, कॉलेज रहेंगे बंद -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT