होम / Arshad Warsi द्वारा प्रभास को ‘जोकर’ कहने पर मचा बवाल, Poonam Dhillon ने मांगा जवाब

Arshad Warsi द्वारा प्रभास को ‘जोकर’ कहने पर मचा बवाल, Poonam Dhillon ने मांगा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2024, 3:55 pm IST

Poonam Dhillon and Arshad Warsi

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Dhillon Seeks Arshad Warsi Clarification On His Joker Comment About Prabhas: अरशद वारसी (Arshad Warsi) द्वारा कल्कि 2898 AD में प्रभास (Prabhas) के अभिनय पर की गई ‘जोकर’ टिप्पणी ने व्यापक विवाद पैदा कर दिया है। इस बीच MAA (मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) के अध्यक्ष विष्णु मांचू ने CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) की अध्यक्ष पूनम ढिल्लों को एक पत्र भेजकर अभिनेता की टिप्पणी से हुई ठेस को उजागर किया। इसके जवाब में दिग्गज एक्ट्रेस ने अरशद वारसी से इस पर प्रतिक्रिया लेने के लिए जवाब सुनिश्चित किया है।

अरशद वारसी की टिपप्णी को लेकर पूनम ढिल्लों ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में CINTAA की अध्यक्ष पूनम ढिल्लों ने स्वीकार किया कि अरशद वारसी की हालिया टिप्पणियों ने विशेष रूप से तेलुगु उद्योग में ‘थोड़ी अप्रियता’ पैदा की है। इसके बाद वो वारसी को पत्र लिख रहें हैं और उस पर प्रतिक्रिया ले रहें हैं।

मैं उसका गुलाम नहीं…, Rajkumar Rao ने शाहरुख खान जैसी ब्रांड पहचान बनाने के लिए किया खुलासा- India News

MAA के अध्यक्ष विष्णु मांचू से एक पत्र प्राप्त करने के बाद, ढिल्लों ने फिल्म उद्योगों के एकजुट रहने के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि अरशद ने अपनी टिप्पणियों में प्रभास को निशाना नहीं बनाया। उन्होंने कहा, “जबकि मुझे विश्वास है कि उन्होंने प्रभास के खिलाफ ऐसा नहीं कहा होगा। यह फिल्म के चरित्र के खिलाफ हो सकता है, फिर भी मैं चाहूंगी कि वह स्पष्टीकरण दें और यदि आवश्यक हो, तो तेलुगु उद्योग के कलाकारों को जो चोट पहुंचाई है, उसे ठीक करें क्योंकि हम सभी एक ही उद्योग हैं।”

वह किसी व्यक्ति के बारे में ऐसी टिप्पणी नहीं करेंगे – पूनम ढिल्लों

ढिल्लों ने आगे उल्लेख किया कि कल्कि 2898 एडी अभिनेता उद्योग में सबसे सभ्य, अच्छे और सम्मानित लोगों में से एक हैं। उन्होंने एक व्यक्ति के रूप में उन्हें चोट नहीं पहुँचाने के लिए अपना विश्वास व्यक्त किया। अनुभवी अभिनेत्री ने कहा कि सभी उद्योग मिलकर मनोरंजन का एक बड़ा समूह बनाते हैं और इस प्रकरण को तूल नहीं पकड़ने देना चाहिए।

इसके अलावा, पूनम ने यह भी टिप्पणी की कि वो अरशद को अपना रुख स्पष्ट करने देंगे क्योंकि वह उनकी ओर से नहीं बोल सकतीं। ढिल्लन ने समापन नोट पर कहा, “मैं यह मानना ​​चाहूंगी कि एक अभिनेता के रूप में, वह किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में ऐसी टिप्पणी नहीं करेंगे जो इतना सम्मानित और प्रिय है।”

महिलाएं पुरुषों से ज्यादा भूतों के साथ ज्यादा सुरक्षित…, कोलकाता रेप केस पर Twinkle Khanna ने किया पोस्ट- India News

बता दें कि पूनम ढिल्लन को संबोधित एक पत्र में मांचू ने CINTAA से वारसी को भविष्य में साथी अभिनेताओं के बारे में ऐसी टिप्पणी करने से परहेज करने की सलाह देने का आग्रह किया। उन्होंने क्षेत्रीय संबद्धता के बावजूद सहकर्मियों के लिए गरिमा और सम्मान बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया और सभी को याद दिलाया कि फिल्म उद्योग एक बड़ा परिवार है, जो सिनेमा के लिए शेयर जुनून से एकजुट है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT