होम / Sona Dey का MMS वीडियो लीक होने पर मचा बवाल, सामने आकर सच्चाई का किया खुलासा

Sona Dey का MMS वीडियो लीक होने पर मचा बवाल, सामने आकर सच्चाई का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2024, 8:15 pm IST

Sona Dey

India News (इंडिया न्यूज़), Sona Dey Breaks Silence On Her Viral MMS Allegedly Video: यूट्यूबर सोना डे (Sona Dey) अपने कथित एमएमएस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवादों में घिर गई हैं। कथित तौर पर सोना को आपत्तिजनक और अंतरंग स्थिति में दिखाने वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे उनके फैंस और चाहने वालों में उत्सुकता और चिंता पैदा हो रही है। इंटरनेट पर लोग हमेशा इस पर प्रतिक्रिया देने में तेज रहते हैं और अब यह वीडियो अपनी प्रामाणिकता को लेकर विवादों में आ गया है।

क्या यह डीपफेक वीडियो है?

क्या यह वाकई सोना डे का वीडियो है? या यह डिजिटल हेरफेर का एक और उदाहरण है, जो आज की दुनिया में एक आम और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, जहां डीपफेक और डिजिटल धोखाधड़ी के अन्य रूप बड़े पैमाने पर हैं? वीडियो को लेकर कई सवाल और अटकलें लगाई जा रहीं हैं। लेकिन अब सोना डे ने खुद इस एमएमएस के बारे में स्पष्टीकरण दिया है।

सीएम ममता बनर्जी से डरे Dhruv Rathee! कोलकाता डॉक्टर रेप-हत्या मामले पर ट्वीट किया डिलीट- India News

यूट्यूबर सोना डे ने क्या कहा?

सोना डे अपने MMS के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से ही विवादों में घिरी हुई थीं। लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने ऊपर उठ रहे सवालों का जवाब देकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सोना डे ने कहा, “किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए यह वीडियो बनाया है और लोगों के बीच वायरल कर दिया है।” सोना ने आगे कहा, “यह वीडियो मेरा नहीं है और किसी और ने मुझे बदनाम करने की चाल चली है। वीडियो में दिख रही लड़की भी मैं नहीं हूं।” सोना डे ने कहा, “मेरे हाथ पर बहुत सारे टैटू हैं और मेरे बाल भी वीडियो में दिख रही लड़की से मेल नहीं खाते।” सोना ने दावा किया कि वीडियो में दिख रही लड़की बांग्लादेशी लड़की है।

इस खूबसूरत जगह हनीमून मनाने गए Anant Ambani-Radhika Merchant, रिसॉर्ट की एक रात की कीमत जान उड़ जाएंगे होश- India News

फैंस से मिल रहा है ज़बरदस्त समर्थन

सोना की प्रसिद्धि उनके आकर्षक और भरोसेमंद कंटेंट की वजह से है, जिसके ज़रिए उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। उनके प्रशंसक, जिन्होंने उनकी यात्रा को करीब से देखा है, इस विवाद के दौरान उनका समर्थन कर रहे हैं, कई लोगों ने उनकी बेगुनाही पर विश्वास किया और फ़र्ज़ी वीडियो के वायरल होने पर चिंता व्यक्त की। सोना की लोकप्रियता और दर्शकों के बीच उनके द्वारा बनाए गए भरोसे ने उन्हें बिना किसी संदेह के इस घटना के नतीजों को संभालने का साहस दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT