होम / Anupam Kher के मुंबई ऑफिस में हुई चोरी, इस खास चीज को चुरा ले गए चोर – IndiaNews

Anupam Kher के मुंबई ऑफिस में हुई चोरी, इस खास चीज को चुरा ले गए चोर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 9:10 am IST

Anupam Kher

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते आए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मुंबई ऑफिस में हुई एक घटना की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया। अभिनेता ने एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया और बताया कि दो चोर उनके वीरा देसाई रोड ऑफिस में घुसे और उनकी तिजोरी के लॉकर के साथ-साथ एक फिल्म निगेटिव भी चुरा ली।

  • अनुपम खेर ने FIR की दर्ज
  • घटना का वीडियो किया शेयर

Shloka Mehta टोगा पार्टी में इस तरह हुई तैयार, डायमंड इयररिंग्स में लगी खूबसूरत – IndiaNews

अभिनेता ने FIR की दर्ज

उन्होंने यह भी बताया कि उनके ऑफिस ने FIR दर्ज कराई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कल रात मेरे वीरा देसाई रोड ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजे तोड़ दिए और अकाउंट डिपार्टमेंट की पूरी तिजोरी और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म का निगेटिव जो एक बॉक्स में था, चुरा लिया।” Anupam Kher

उन्होंने आगे लिखा, “हमारे ऑफिस में एफआईआर दर्ज हो गई है। और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि चोर बहुत जल्द पकड़े जाएंगे। क्योंकि सीसीटीवी में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठे दिख रहे हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। यह वीडियो मेरे अधिकारियों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

International Yoga Day: योग से हमें जो शक्ति मिलती है.., पीएम मोदी ने श्रीनगर में बारिश के बीच अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को किया संबोधित-Indianews

फैंस ने घटना पर किया रिएक्ट Anupam Kher

जैसे ही उन्होंने दरवाजे का वीडियो छोड़ा, चोर दरवाजे तोड़कर उनके मुंबई ऑफिस में घुस गए। सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने विचार शेयर किए और उम्मीद जताई कि चोर पकड़ा जाएगा।

एक यूजर ने कमेंट, “सर आप जैसे लोगों के साथ ऐसा हो रहा है… हम जैसे लोगों का क्या होगा विचार करिएगा। भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दे। और सरकार को भी सद्बुद्धि दे जो मनरेगा जैसी योजना बंद करके लोगों को खुद मेहनत करके कमाने के अकाल दे। सरकार अपना बिजनेस ठीक से चला रही है गरीबों को निकम्मा करके के सर आप कुछ करें प्लीज… भगवान आपका भला करे। आपके साथ कभी कुछ बुरा नहीं होगा…”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “उम्मीद है कि पुलिस जल्दी से जल्दी ठीक होने के लिए कड़ी मेहनत करेगी।” एक अन्य कमेंट में कहा गया, “आपको न्याय मिल सकता है लेकिन हम पिछले 6 वर्षों से इंतजार कर रहे हैं और मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया।”

T20 World Cup: भारत ने 47 रनों से अफगानिस्तान को दी मात, इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रोहित ने कही बड़ी बात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT