होम / ‘करवा चौथ’ का अपमान कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, इस तरह भारतीय संस्कृति पर उछाला कीचड़

‘करवा चौथ’ का अपमान कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, इस तरह भारतीय संस्कृति पर उछाला कीचड़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 19, 2024, 6:40 pm IST
ADVERTISEMENT
‘करवा चौथ’ का अपमान कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, इस तरह भारतीय संस्कृति पर उछाला कीचड़

Actress Against Karwa Chauth

India News (इंडिया न्यूज), Actress Against Karwa Chauth: कल 20 अक्टूबर को सुहागिन महिलाएं अखंड सौभाग्य के लिए करवा चौथ (Karva Chauth) का निर्जला व्रत रखेंगी। महिलाओं में करवा चौथ व्रत का एक अलग ही क्रेज है। आम हो या खास सभी महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखती हैं। बता दें कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी इस त्योहार को रीति-रिवाजों के साथ मनाती हैं। हर साल अभिनेत्रियां एक के बाद एक करवा चौथ लुक में नजर आती हैं। वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो ये व्रत नहीं रखती हैं। इसके अलावा उन्होंने करवा चौथ व्रत पर विवादित बयान भी दिया है। यहां देखें कि इस लिस्ट में कौन-कौन एक्ट्रेसेस शामिल हैं।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने भी करवा चौथ को लेकर विवादित बयान दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आजकल लोग 40 की उम्र में भी दोबारा शादी कर लेते हैं, तो ऐसे पति के लिए व्रत रखने का क्या फायदा, जिसके साथ आप पूरी जिंदगी नहीं रहने वाली हैं?’ ऐसे में एक्ट्रेस को उनके इस बयान के लिए खूब ट्रोल किया गया।

Remo Dsouza ने अपने ही डांसर्स को लगा दिया 12 करोड़ का चूना, पत्नी लिजेल समेत 5 लोगों पर हुई FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

करीना कपूर

करीना कपूर की शादी को 12 साल हो चुके हैं, लेकिन वो भी करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं। करीना कपूर का साफ कहना है कि उन्हें अपने पति के प्रति प्यार साबित करने के लिए करवा चौथ का व्रत रखने की जरूरत नहीं है। इस बारे में बात करते हुए करीना ने मीडिया से कहा कि, ‘जब दूसरी महिलाएं भूखी रहेंगी, तो मैं खूब खाऊंगी, क्योंकि मुझे अपना प्यार साबित करने के लिए भूखा रहने की जरूरत नहीं है।’ करीना के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

अपने परिवार को भी लूट रहा है लॉरेंस बिश्नोई, जेल से करवा रहा है लाखों का खर्चा, जानकर फट जाएगी आंखें

रत्ना पाठक

अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह को करवा चौथ पर विवादित बयान देने के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। एक इंटरव्यू में करवा चौथ के बारे में बात करते हुए रत्ना ने कहा – ‘एक बार किसी ने मुझसे पूछा कि मैं करवा चौथ पर व्रत क्यों नहीं रखती? मैंने कहा, ‘क्या मैं पागल हूँ? क्या यह अजीब नहीं है कि पढ़ी-लिखी महिलाएं भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘हमारा समाज बहुत रूढ़िवादी होता जा रहा है। मैं इसे बहुत शिद्दत से महसूस करती हूं। हम अंधविश्वासी भी होते जा रहे हैं।’ ऐसे में रत्ना पाठक के इस बयान के बाद लोगों ने उनकी खूब आलोचना की।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT