होम / ऑनस्क्रीन बेटे से ही इश्क़ लड़ा बैठी टीवी इंडस्ट्री की ये अदाकाराएं, रिश्तो के दायरे भूल प्यार में हुई पागल- IndiaNews

ऑनस्क्रीन बेटे से ही इश्क़ लड़ा बैठी टीवी इंडस्ट्री की ये अदाकाराएं, रिश्तो के दायरे भूल प्यार में हुई पागल- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 6:34 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), TV industry Actresses Fell In Love With Their Onscreen Son, टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों ही दुनिया में ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन रिश्तो के दायरे बिलकुल अलग होते हैं। कई बार तो आपने सुना भी होगा कि, एक्टर्स को अपने ही सेट पर अपने किसी को-एक्टर से प्यार हो गया और ये बात बहुत नार्मल भी हैं। लेकिन आज हम आपको उन टीवी हसीनाओं से रूबरू करानस जा रहे हैं, जो अपने ऑनस्क्रीन बेटे को ही दिल दें बैठी थीं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं ‘प्रतिज्ञा’ की मोनिका सिंह से लेकर ज़ी के फेमस शो ‘कुमकुम भाग्य’ की रेहाना पंडित का भी। उनका रोमांस देख तो लोग भी हैरान थे। तो आइये नज़र डालते हैं इनकी अनोखी लव स्टोरी पर…..

Jairam Ramesh: प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में इंडिया ब्लॉक होगा शामिल? कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दिया जवाब -IndiaNews

अपर्णा कुमार (Aparna Kumar)

TV industry Actresses Fell In Love With Their Onscreen Son

कलर्स पर बेइंतहा में काम कर चुकी एक्ट्रेस अपर्णा कुमार ने ऑनस्क्रीन बेटे हर्षद अरोड़ा को डेट किया था। जिसके बाद बताया जाता हैं कि दोनों ने सालों तक एक-दूजे के साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया था। और अब हर्षद अरोड़ा जल्द ही मुस्कान राजपूत संग शादी करने वाले हैं।

मोनिका सिंह (Monika Singh)

TV industry Actresses Fell In Love With Their Onscreen Son

इस लिस्ट में दूजा नाम आता हैं स्टार प्लस के शो ‘प्रतिज्ञा’ की एक्टर मोनिका सिंह का जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन बेटे अंकित गेरा को डेट किया था। लेकिन कुछ वक्त बाद इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया था। साथ ही आपको बता दें कि अंकित गेरा का नाम एक्ट्रेस अदा खान और रूपल त्यागी के साथ भी जोड़ा जा चुका है। यहां तक कि एक्टर पर उनको धोखा देने तक का आरोप भी है।

कीश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant)

TV industry Actresses Fell In Love With Their Onscreen Son

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट फेमस कपल एक्ट्रेस कीश्वर मर्चेंट ने स्टार भारत के शो ‘प्यार की एक कहानी’ में सुयश राय की मां का रोल प्ले किया था। लेकिन सेट पर ही दोनों को एक-दूजे से प्यार हो गया। बता दें कि कीश्वर और सुयश की उम्र में करीब 6 साल का फासला है लेकिन फिर भी उनका रिश्ता आज तक कायम हैं ।

रेहाना पंडित (Reyhna Pandit)

TV industry Actresses Fell In Love With Their Onscreen Son

जैसा की सब जानते भी हैं कि टीवी एक्ट्रेस रेहाना पंडित और जीशान खान लम्बे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। ज़ी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ में दोनों मां-बेटे बने थे। यहां तक कि एक बार उनका ब्रेकअप भी हो चुका था। लेकिन फिर एक बार अब दोनों साथ आ गए हैं।

अगर आप भी चेहरे पर चमक के लिए करती हैं ब्लीच का उपयोग तो हो जाइयें सावधान, हो सकते हैं गंभीर नुकसान- IndiaNews

ईवा ग्रोवर (Eva Grover)

TV industry Actresses Fell In Love With Their Onscreen Son

इस लिस्ट में टीवी के मशहूर एक्टर राम कपूर को लेकर भी खबर थी कि उनका अफेयर ईवा ग्रोवर के साथ चला था। एक्ट्रेस नेसोनी टीवी के सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में उनकी सौतेली मां का रोल अदा किया था। यहां तक कि दोनों को कई बार साथ भी स्पॉट किया जाता था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को है इस बात का मलाल, विश्व कप को लेकर किया बड़ा खुलासा- IndiaNews
Kalki 2898 AD का दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर भी बनेंगे हिस्सा, इस रोल में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स -IndiaNews
इंडियन आइडल के सेट से अपनी खराब सिंगिंग पर क्या बोली Kiara Advani, याद आया सिद्धार्थ का रिएक्शन-IndiaNews
E-Medical Visa: पीएम मोदी का बड़ा एलान, बांग्लादेशियों के लिए ई-मेडिकल वीज़ा सुविधा शुरू करेगा भारत-Indianews
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी से पहले अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, दोस्तों के साथ पोज़ देते आए नजर -IndiaNews
क्रू मेंबर्स ने जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ पर सैलरी न देने का लगाया गंभीर आरोप, जाने पूरी खबर-IndiaNews
24 घंटे में दर्जनों बार मंडराए चीन के विमान, बढ़ी ताइवान की टेंशन
ADVERTISEMENT