होम / दूध में से मक्खी की तरह बॉलीवुड से बाहर फेंक दी गईं ये 8 एक्ट्रेसेस, जो कभी इंडस्ट्री में मचा चुकी थीं धमाल

दूध में से मक्खी की तरह बॉलीवुड से बाहर फेंक दी गईं ये 8 एक्ट्रेसेस, जो कभी इंडस्ट्री में मचा चुकी थीं धमाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2024, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT
दूध में से मक्खी की तरह बॉलीवुड से बाहर फेंक दी गईं ये 8 एक्ट्रेसेस, जो कभी इंडस्ट्री में मचा चुकी थीं धमाल

Bollywood Actresses Who Disappeared

India News (इंडिया न्यूज), Bollywood Actresses Who Disappeared: हर साल कई एक्टर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करके लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते हैं। इनमें से कई सफल हो जाते हैं तो कई लंबे समय तक संघर्ष करते रहते हैं। यह भी सच है कि एक एक्ट्रेस का करियर एक एक्टर जितना लंबा नहीं होता। अगर कोई एक्ट्रेस शादी कर लेती है तो उसे बॉलीवुड फिल्में मिलना मुश्किल हो जाता है। तो यहां जान लें उन हसीनाओं के बारे में, जिन्होंने कई हिट फिल्में दीं और अब वो गायब हो चुकी हैं।

आयशा टाकिया

सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ में नजर आईं आयशा टाकिया की अब इंडस्ट्री में पूछ नहीं हो रही है। वह भी काम की तलाश में हैं।

अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने को तैयार हुईं Surbhi Jyoti, शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट, जानें किस अनोखे रीति-रिवाज से करेंगे शादी – India News

किम शर्मा

किम शर्मा ने ‘मोहब्बतें’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के जरिए किम शर्मा को लोगों के बीच सही पहचान भी मिली लेकिन अब वह गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

रिमी सेन

अजय और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करने के बाद रिमी सेन अभी भी गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। अब उन्हें काम भी नहीं मिल रहा है।

मिनिषा लांबा

रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकीं मिनिषा लांबा को अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम लोग जानते हैं। अब उन्हें कोई काम नहीं दे रहा है।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को फिल्म किए हुए काफी समय हो गया है। अपने समय में एक्ट्रेस ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं।

उदिता गोस्वामी

मोहित सूरी से शादी करने के बाद उदिता गोस्वामी ने भी फिल्म इंडस्ट्री से नाता तोड़ लिया। वह भी किसी फिल्म में नजर नहीं आईं।

सलीम खान ने अपने बेटे Salman Khan को लेकर कह दी ऐसी बात, बिश्नोई समाज का फूट पड़ा गुस्सा, फूंक दिया पुतला – India News

सेलिना जेटली

‘नो एंट्री’ समेत कई फिल्मों में नजर आईं सेलिना जेटली की भी अब इंडस्ट्री में पूछ नहीं हो रही है। वह भी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

ग्रेसी सिंह

आमिर खान की ‘लगान’ और संजय दत्त की ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं ग्रेसी सिंह भी इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT