होम / Ananya Pandey और संजय कपूर समेत इन सेलेब्स संग Orry ने की पार्टी, मस्ती करते दिखे स्टार्स

Ananya Pandey और संजय कपूर समेत इन सेलेब्स संग Orry ने की पार्टी, मस्ती करते दिखे स्टार्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2023, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Orhan Awatramani Party: बॉलीवुड में आए दिन पार्टियों की कई फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं। कभी किसी का स्टाइल सुर्खियां बटोरता है तो कोई किसी वजह से ट्रोल भी हो जाता है। अब बी-टाउन में एक और पार्टी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। बता दें कि ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) आज बी-टाउन का जाना-माना चेहरा बन गए हैं। ओरहान के बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर ईशा अंबानी और विदेशी स्टार्स भी काफी अच्छे दोस्त हैं। फिल्म इंडस्ट्री के स्टारकिड्स तो ओरी के बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

हाल ही में अनन्या पांडे, शनाया कपूर, अलीजेह अग्निहोत्री, करण जौहर और अन्य सेलेब्स ने बीती रात मुंबई में ओरहान अवत्रामणि और दोस्तों के साथ एक पार्टी में खूब मस्ती की। ओरहान ने इस दौरान की फोटोज को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है।

अनन्या के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ओरहान ने लिखा, “अतीत को अतीत में डाल देना और बीते हुए कल को यूं ही छोड़ देना, क्योंकि सब ठीक है और अंत अच्छी तरह से होता है।”

उनके साथ एक और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्योंकि हर शॉर्टी को एक टैली की जरूरत होती है।”

ओरहान ने शनाया कपूर के साथ एक फोटो कोलाज भी शेयर किया।

एक अन्य फ्रेम में वो फिल्मकार करण जौहर के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं।

उन्होंने सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है।

उन्होंने करण जौहर, किम शर्मा और अपूर्वा मेहता के साथ एक और क्लिक शेयर की। उन्होंने संजय कपूर और सई मांजरेकर के साथ तस्वीरें भी शेयर की।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT