होम / Bigg Boss OTT 3 में इन कंटेस्टेंट की हुई एंट्री! जानें कब और कहां देखें -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 में इन कंटेस्टेंट की हुई एंट्री! जानें कब और कहां देखें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 2:45 pm IST
Bigg Boss OTT 3 में इन कंटेस्टेंट की हुई एंट्री! जानें कब और कहां देखें -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: हाल ही में दर्शकों बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा प्रोमो जारी कर दिया है। हालांकि, प्रोमो को आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर गिराए जाने से पहले ही, प्रतियोगियों, मेजबान और रिलीज की तारीख के बारे में विभिन्न अटकलें इंटरनेट पर घूम गईं। कई रिपोर्टों में उन व्यक्तित्वों का सुझाव दिया गया है, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है। इसके अलावा, सलमान खान द्वारा आगामी किस्त की मेजबानी नहीं करने की चर्चाओं ने भी इंटरनेट पर तूफान ला दिया।

बिग बॉस ओटीटी 3 अफवाह वाले प्रतियोगी

हाल ही में, उन हस्तियों के बारे में चर्चा हुई है, जो शो के लिए बातचीत कर रहे हैं और बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रतिभागियों के रूप में देखे जा सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, उन व्यक्तित्वों की एक सूची की सूचना दी, जिन्हें निर्माताओं द्वारा आगामी सीज़न में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। सूत्रों के अनुसार, रोही कुमार चौधरी, जिन्हें उनके स्टेज नाम आरसीआर के नाम से जाना जाता है, बिग बॉस ओटीटी 3 में एक प्रतियोगी के रूप में देखे जा सकते हैं। अभी तक, कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि वह शो की टीम के साथ बातचीत कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि रोही एक रैपर के रूप में लोकप्रिय हैं और एमटीवी हसल का हिस्सा थे। उन्हें रियलिटी शो, दिल है हिंदुस्तानी में भी देखा गया था।

हैंडसम हंक मोड में नजर आए Akshay Kumar, नए लुक में एक्टर ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन – India News

इस सूची में अन्य नाम चेष्टा भगत और निखिल मेहता हैं। आप उनके नामों से परिचित हो सकते हैं क्योंकि वे भारत के टेम्पटेशन आइलैंड पर दिखाई दिए और एक जोड़े के रूप में एक साथ चले गए। हालांकि, जल्द ही, दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और चेष्टा ने निखिल के साथ अलग होने की घोषणा की। इसके अलावा, YouTubers खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी, गायक नवजीत सिंह और निर्वैर, YouTuber युगल जतिन तलवार-निधि तलवार और बैंकॉक से उद्यमी अनुष्का पुरोहित को भी बिग बॉस OTT 3 के लिए संपर्क किया जा सकता है। दूसरी ओर, अन्य मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि विक्की जैन, दलजीत कौर, शफक नाज़, और दिल्ली की वायरल वड़ा पाओ गर्ल, चंद्रिका कुछ अफवाह नाम हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट

अब यह आधिकारिक है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी करते हुए दिखाई देंगे। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की जगह लेंगे और उनकी उपस्थिति वास्तव में एक नया मोड़ लाएगी। निर्माताओं द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में, जुगजुग जियो अभिनेता ने एक तेज सीटी के साथ अनुक्रम को तोड़ दिया। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन के लिए एक नया होस्ट! और बिग बॉस की तरह, इनकी आवाज ही काफी है। अनुलेख – अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं।”

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने तैमूर-जेह की प्राइवेसी के लिए पैपराज़ी से किया अनुरोध, इस वजह से उठाया कदम – India News

अनिल कपूर ने सलमान खान को बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के रूप में लेने के साथ, यह साबित करता है कि शो के होस्टिंग बैटन ने अपने सीज़न में एक गतिशील बदलाव देखा है। करण जौहर ने डेब्यू सीज़न की मेजबानी की, और सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी होस्टिंग कर्तव्यों की सेवा की।

बिग बॉस ओटीटी 3 कब और कहां देखें?

शुरुआत में, बिग बॉस ओटीटी 3 को मई प्रीमियर के लिए स्लेट किया गया था। हालांकि, सलमान खान के साथ डेट की समस्या के कारण, इसमें देरी हुई। अब, आधिकारिक घोषणा के अनुसार, आगामी सीज़न जून में शुरू होने वाला है, लेकिन एक विशिष्ट तारीख अभी तक बाहर नहीं है। एपिसोड की बात करें तो वे जियो सिनेमा प्रीमियम पर 29 रुपये के मासिक किराये पर देखने के लिए उपलब्ध होंगे। मेकर्स ने अपने द्वारा जारी किए गए प्रोमो के कैप्शन में इसका भी जिक्र किया है। इसमें लिखा था, “#BiggBossOTT3 इस जून को JioCinema Premium पर आ रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT