होम / 'वो भी मेरी शादी में नाचते हैं'-अंबानी की पार्टी में थिरकने पर Aamir Khan ने दिया ये रिएक्शन

'वो भी मेरी शादी में नाचते हैं'-अंबानी की पार्टी में थिरकने पर Aamir Khan ने दिया ये रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 2:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan, दिल्ली: बॉलीवुड का जाना माना चेहरा आमिर खान अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुए हैं। चाहे वह उनके रोमांटिक गाने हों, या उनके ऑन-स्क्रीन किरदार वह अपनी दमदार डायलॉग डिलीवरी से लाखों दिलों पर राज करते है। इसके अलावा, उनका ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व भी लोगों को मंत्रमुग्ध करता रहा है और अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनता रहता है। और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ,जिसकी वजह से एक्टर का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया हैं।

ये भी पढ़े-नहीं रहे “ड्रैगन बॉल” के मेकर Akira Toriyama, 68 साल की उम्र में हुआ निधन

लाइव चैट के दौरान पाइप पीते दिखे एक्टर

7 मार्च, 2024 को आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस, आमिर खान फिल्म्स के आईजी हैंडल पर अपने फैंस के साथ एक लाइव सेशन रखा। हालाँकि, पहली झलक में जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह यह थी कि एक्टर पाइप पीते हुए दिखाई दिए, जबकि उन्होंने अपने फैंस और चाहने वालों दोनो को बेबाक रिएक्शन दिया। अपने लाइव सेशन के दौरान एक्टर ने नेवी-ब्लू टी-शर्ट पहनी थी और अपने दर्शकों के साथ बातचीत करते समय शांत और कैज़ुअल लग रहे थे।

ये भी पढ़े-Happy Women Day: अर्जुन कपूर से रकुल प्रीत तक, इन सेलेब्स ने दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

अंबानी की पार्टी में नाचने ट्रोलर्स को दिया जवाब

फैंस के पुछे गए सभी सवालों के बीच, आमिर खान ने एक नफरत करने वाले को काफी मजाकिया जवाब दिया, जिसने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में उनके हालिया प्रदर्शन पर चुटकी ली थी, जबकि उन्होंने अपनी बेटी इरा खान की शादी में डांस नहीं किया था। बता दें, इंटरनेट पर सामने आए इवेंट के कई वायरल क्लिप में, आमिर को जामनगर में अंबानी की पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है, जबकि वे मौज-मस्ती में हिस्सा ले रहे हैं। अपने लाइव सेशन में जवाब देते हुए उन्होंने कहा:

“डांस तो मैंने अपनी बेटी की शादी में भी किया और मुकेश के बेटे की शादी में भी किया क्योंकि मुकेश मेरे बहुत ही करीब दोस्त हैं। नीता, मुकेश और उनके बच्चे मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं भी उनकी शादी में नाचता हूं, वो भी मेरी शादी में नाचते हैं।”

ये भी पढ़े-युवा पीढ़ी के बारे में Jaya Bachchan को है हटकर विचार, की Anxiousness पर बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.