होम / एक्शन से भरपूर गुरमीत चौधरी की ये डेब्यू वेब सीरीज नहीं होने देगी आपको बोर, OTT पर मचाएंगे कोहराम-IndiaNews

एक्शन से भरपूर गुरमीत चौधरी की ये डेब्यू वेब सीरीज नहीं होने देगी आपको बोर, OTT पर मचाएंगे कोहराम-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 10, 2024, 5:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Commander Karan Saxena Teaser Out: टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सबको एंटरटेन कर चुके अभिनेता गुरमीत चौधरी फैंस के उन पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं जिनके लिए फैंस हमेशा पागल रहते हैं। उन्होंने छोटे पर्दे के फेमस और हिट शोज़ में काम किया हैं जैसे- ‘रामायण’, गीत , पुनर विवाह जैसे शोज़ को हिट बनाया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में अपना हाथ आज़माया। जिसके बाद सबकी पसंद अब एक्टर जल्द अपना ओटीटी पर वेब सीरीज डेब्यू करने जा रहे हैं।

Commander Karan Saxena Teaser Out

उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कमांडर करण सक्सेना’ का टीजर आज यानि सोमवार लांच किया जा रहा हैं। इसके साथ ही अब यह भी सामने आ चुका है कि यह सीरीज कब स्ट्रीम की जाएगी और फैंस फिर कब एक बार एक्टर की एक्टिंग का मज़ा उठा पाएंगे।

पाक के खिलाफ भारत की जीत के बाद भी आखिर क्यों ट्रोलर्स का निशाना बनी Anushka Sharma? लोग बोले-‘प्लीज आप मत आया करो…’,-IndiaNews

कैसा नज़र आया सीरीज़ का टीज़र?

‘कमांडर करण सक्सेना’ एक रोमांचक और उत्साहजनक वेब सीरीज की तरह लगता है। इस तेज़ और नाटकीय कथा में गुरमीत चौधरी का उभार और अभिनय लोगों को आकर्षित कर सकता है। यह उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मोमेंट हो सकता है जो उन्हें बॉलीवुड और डिज्नी प्लस के ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर एक महत्वपूर्ण स्थान पर ला सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

 ‘कमांडर करण सक्सेना’ के टीज़र से प्रेरित होना स्वाभाविक है, जिसमें गुरमीत चौधरी के वजूद को देश की रक्षा करते हुए देखने का वादा किया गया है। उनके अभिनय से इस शो को एक नया दिमेंशन मिलेगा, और उनका अभिनय इस ड्रामा को उत्साहित करेगा।

जब काम के लिए करण जौहर की कार के पीछे भागे थे ‘हीरामंडी’ एक्टर ‘Taha Shah Badusha’, बोले-‘उन्होंने पानी पिलाया और…’-IndiaNews

गुरमीत के फैंस का बड़ा उत्साह

Commander Karan Saxena Teaser Out

यह संदेश देखकर स्पष्ट है कि गुरमीत चौधरी के फैंस उनके इस नए और उत्साहजनक किरदार के लिए बेताब हैं। उन्हें इस सीरीज में उनके पसंदीदा कलाकार के रूप में देखने का इंतजार है।

MP Suresh Gopi: सुरेश गोपी ने शपथ लेने के बाद केंद्रीय मंत्रालय छोड़ने की खबरों को किया खारिज,कहा- मोदी 3.0 मंत्रिपरिषद में शामिल होना गर्व की बात-Indianews

कब स्ट्रीम की जाएगी सीरीज़?

Commander Karan Saxena Teaser Out

जतिन सतीश वागले के निर्देशन में बनी गुरमीत की पहली डेब्यू सीरीज को कीलाइट प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। साथ ही एक्टर गुरमीत और इकबाल के अलावा इसमें अन्य कलाकार जैसे-ऋता दुर्गुले भी दिखाई देने वाली हैं, जो खुद भी अपना डेब्यू कर रही हैं। बता दे कि यह सीरीज 8 जुलाई, 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भविष्यवाणी साबित हुई सच: हाथरस की घटना के पीछे छिपी थी आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल बना संकटकाल!
क्या हैं ये ‘इमोशनल डंपिंग’, ध्यान से कही आप भी तो नहीं हो रहे इसका शिकार!
T20 World Cup 2024: जसप्रीत बुमराह के बेटे के साथ पीएम मोदी का खूबसूरत तस्वीर हुआ वायरल, देखें
Diabetes on Skin: अगर आपकी स्किन में दिख रहें हैं ये लक्षण, तो हो सकते हैं शुगर लेवल का संकेत
बेहद ही बुरे पति साबित होते हैं इन 7 आदतों वाले लड़कें, कही आपका पार्टनर भी तो नहीं हैं ऐसा?
Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला
Deepika Padukone-Ranveer Singh के घर आएगा बेबी बॉय, एक्ट्रेस की प्रेंग्नेंसी को लेकर की भविष्यवाणी
ADVERTISEMENT