होम / तेज बुखार के बावजूद ठंडे पानी में शूट करते थे ये एक्टर, डेडिकेशन देख फैंस भी हुए मुरीद-IndiaNews

तेज बुखार के बावजूद ठंडे पानी में शूट करते थे ये एक्टर, डेडिकेशन देख फैंस भी हुए मुरीद-IndiaNews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 27, 2024, 12:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Kartik Aaryan: बॉलीवुड में हर एक से दो महीने बाद पर्दे पर नई फिल्में आती रहती हैं। जिनमें से कुछ फिल्में लोगों के दिलों पर राज करती हैं और कुछ बुरी तरह से फ्लॉप हो जाती हैं। इन सबके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर चाहे फिल्म की कैसी भी कमाई हो एक्टर और उसके काम की चर्चा जरुर होती है।जो फिल्में पर्दे पर हिट होती हैं उनमें उन के लीड एक्टर की मेहनत साफ़-साफ़ झलकती हैं।

बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए एक एक्टर को काफी संघर्ष करना पड़ता हैं। फिल्म चाहे जैसी भी हो लेकिन फिल्म में काम कर रहे कुछ एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना ही लेते हैं और उन चुनिंदा एक्टर में से एक हैं सोनू के टीटू की स्वीटी और सत्यप्रेम की कथा जैसी फिल्मों में नजर आए कार्तिक आर्यन। हम ऐसा क्यों कह रहें हैं चलिए आपको बताते हैं।

  • छाप छोड़ने वाली कार्तिक की फिल्में
  • कंधे में चोट और तेज बुखार होने के बाद भी करते थे शूटिंग
  • फिल्म की जमकर हुई तारीफ
  • एक्टर को हंसाने से ज्यादा रुलाना हैं पसंद

क्या है Special Marriage Act? कौन कैसे कर सकता है इस तरीके से शादी – IndiaNews

छाप छोड़ने वाली कार्तिक की फिल्में

कार्तिक की हाल ही में आई फिल्म चंदू चैंपियन ने आम लोगों समेत बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के बीच भी अपनी छाप छोड़ हैं। लोग कार्तिक की इस फ़िल्म के दीवाने से हो गए हैं। कार्तिक की इस फिल्म ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर जैसे केटरीना कैंफ और विक्की कौशल की आंखों में भी पानी ला दिया। कार्तिक की इस फिल्म के निर्देशक (डाइरेक्टर) कबीर खान हैं। यह फिल्म पैरालंपिक विजेता मुरलीकंत पेटकर के जीवन पर आधारित हैं। कार्तिक ने इस फिल्म को करने के लिए कड़ी महेनत करी जिस वजह से यह फिल्म पर्दे पर हिट हुई।

कंधे में चोट और तेज बुखार होने के बाद भी करते थे शूटिंग

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वह स्विमिंग करते सीखते नजर आ रहे हैं और वह ठंडे पानी में स्विमिंग सीख रहे थे। उस टाइम पर उन्हें तेज बुखार था और उसके साथ ही उनके कंधे पर चोट भी आ रखी थी लेकिन उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी। तेज बुखार में भी आर्यन 9 घंटे पानी में शूटिंग करते थे और शूटिंग के बीच वह बुखार की दवाइयाँ भी लेते थे लेकिन इसके बाद भी उनका वायरल फीवर वापस आ जाता था। उनके इस डेडिकेशन और महेनत को देखकर फिल्म के निर्देशक कबीर खान भी उनसे प्रसन्न हो गए थे। उन्होनें एक इंटरव्यू में बताया कि चंदू चैंपियन’ के लिए उन्होंने दो साल तक मिठाई को हाथ तक नहीं लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म की जमकर हुई तारीफ

चदुं चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म के रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन ने लोगों के दिलों में अलग ही जगह बना ली हैं सिर्फ आम लोगों के दिलों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों को भी रुला दिया। आर्यन की इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद फैन्स ने उनके डेडीकेशन को देखकर अचंबित रह गए और कमेंटस में उनकी तारीफ करने लग गए। फैन्स ने कार्तिक की तारीफ करते हुए उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री का अगला सुपरसटार घोषित कर दिया। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा राजपाल यादव, विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा और अनिरुद्ध दवे भी नजर आ रहे हैं।

Sunita Kejriwal: पति की बढ़ती मुसीबतों पर बोली सुनीता केजरीवाल, कहा-तानाशाह का नाश हो!-Indianews

एक्टर को हंसाने से ज्यादा रुलाना हैं पसंद

एक इंटरव्यू के दौरन आर्यन ने खुलासा किया की उन्हें हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद हैं। आपको यह भी बता दें की उनके करियर की शुरुआत एक कॉमेडी फिल्म से हुई थी और इसके बाद कार्तिक ने सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छुपी जैसी फिल्मों में काम किया। अब वह अन्य जॉनर्स पर शिफ्ट हो रहे हैं।

Vijayalakshmi ने फैंस को इस वजह से किया शुक्रिया, जेल से Darshan ने दिया खास मैसेंज – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT