होम / Shoaib और Dipika के बेटे रूहान से मिलने पहुंची हीरामंडी की ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Shoaib और Dipika के बेटे रूहान से मिलने पहुंची हीरामंडी की ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 1:09 pm IST
Shoaib और Dipika के बेटे रूहान से मिलने पहुंची हीरामंडी की ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

India News (इंडिया न्यूज़), Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने पेशेवर और पर्सनल लाइफ में लगातार आगे बढ़ रहे है। इन सितारों ने कुछ साल पहले YouTube पर व्लॉगिंग की शुरुआत की थी और फैंस का मनोरंजन करने के लिए लगातार अपने व्लॉग बना रहे हैं। अब हाल ही में, शोएब ने एक खास व्लॉग रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे रूहान के आने वाले जन्मदिन के बारे में बात की। इसमें एक खास मेहमान भी शामिल था, जो उनके नन्हे बेटे रूहान से मिलने उनके घर आया था। यह मेहमान एक एक्ट्रेस थी, जिसने शोएब और दीपिका के शो में काम किया था और वह संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का भी हिस्सा थी।

  • शोएब-दीपिका के घर पहुंची जयति भाटिया
  • जयति भाटिया-शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ का चैट सेशन
  • शोएब-दीपिका ने की जयति भाटिया की तारीफ

Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

शोएब-दीपिका के घर पहुंची जयति भाटिया

जयति भाटिया, जिन्होंने हीरामंडी में फत्तो के रूप में धमाल मचा दिया था और ससुराल सिमर का में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के साथ काम किया था, वे इस जोड़े के घर उनके बेटे रूहान से मिलने पहुंचीं। जब जयति ने बच्चे से मुलाकात की, तो वह एक अनजान चेहरा देखकर थोड़ा चिड़चिड़ा हो गया; हालाँकि, वह उससे दोस्ती करने की कोशिश करती दिखी। ससुराल सिमर का में माताजी का किरदार निभाने वाली भाटिया ने शोएब और दीपिका से वादा किया था कि वह रुहान से उसके पहले जन्मदिन से पहले मिलेंगी।

Jayati Bhatia's reunion with Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar
Jayati Bhatia’s reunion with Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar
Jayati Bhatia's reunion with Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar
Jayati Bhatia’s reunion with Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

इंतजार नहीं कर सकती…, Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की नई पोस्ट -IndiaNews

जयति भाटिया-शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ का चैट सेशन

अपने व्लॉग में, शोएब इब्राहिम ने खुलासा किया कि वह लंबे समय के बाद जयति भाटिया से मिले थे। दीपिका उनसे ससुराल सिमर का 2 की शूटिंग के दौरान और उनकी बहन सबा की शादी में मिली थीं। उन्होंने बताया कि कैसे वे लगभग चार घंटे तक पुराने दिनों के बारे में बातें करते रहे और समय का पता ही नहीं चला। दीपिका ने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनसे आप लगातार बात कर सकते हैं, एक के बाद एक किस्सा सामने आता रहता हैं और जयति उनकी जिंदगी में ऐसे ही लोगों में से एक हैं।

शोएब-दीपिका ने की जयति भाटिया की तारीफ 

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में जयति भाटिया के किरदार की तारीफ करते हुए शोएब ने कहा कि उन्हें बहुत पसंद आया कि उन्होंने इस किरदार को इतनी खूबसूरती से निभाया। दीपिका ने कहा कि उन्हें अपनी माताजी को इतने बड़े प्रोजेक्ट में देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ।

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Abhishek Kumar ने शेयर किया नोट, इस तरह किया याद – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT