होम / कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने अपनी मां के सामने शूट किया था सबसे लंबा बोल्ड सीन, सिनेमाघरों में लग गई थी लाइनें

कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने अपनी मां के सामने शूट किया था सबसे लंबा बोल्ड सीन, सिनेमाघरों में लग गई थी लाइनें

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 22, 2024, 4:24 pm IST

Karisma Kapoor Kissing Scene: करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor Kissing Scene: साल 1996 में आई आमिर खान और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी को लोगों का काफी प्यार मिला था। फिल्म में आमिर-करिश्मा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म गानें ने आज भी लोगों की जुबां पर है वही फिल्म के कई गाने आज डीजे की शान है। हालांकि, फिल्म एक और वजह से चर्चा में रही थी वो था फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया किसिंग सीन। फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच रोमांटिक सीन था, आपको ये जानकर हैरानी होगी की आमिर और करिश्मा के बीच फिल्माया रोमांटिक सीन करिश्मा कपूर की मां वजह से पूरा हो पाया था।

करिश्मा कपूर ने मां ने किया कंफर्टेबल

90 के दशक की मोस्ट रोमांटिक फिल्मों शुमार राजा हिंदुस्तानी का निर्देशन करने वाले धर्मेश दर्शन ने खुलासा किया था कि फिल्म में आमिर और करिश्मा पर फिल्माए गए किसिंग सीन को कैसे शूट किया गया था। उन्होंने कहा था कि करिश्मा कपूर की मां यानी बबीता की मदद की वजह से वो सीन पूरा हो पाया था। दरअसल इस सीन को करने से पहले करिश्मा काफी नर्वस थी जिस वजह से बबीता ने सीन शूट के वक्त एक्ट्रेस को काफी कंफर्टेबल किया था।

Virat Kohli Dance: विराट कोहली ने जले पर छिड़का नमक, बांग्लादेशी खिलाड़ी के आउट होने पर इस अंदाज में जमकर लगाए ठुमके

इतना ही नही कहा गया था कि करिश्मा कपूर और आमिर खान के बीच ये सीन 3 दिन और 47 रीटेक्स पूरा हो पाया। निर्देशक ने कहा कि उन्होंने प्लान किया था कि इस किसिंग सीन को वो पोस्टर पर रखकर दर्शकों के बीच सनसनी मचाएंगे लेकिन बाद में उन्होंने प्लान ड्रॉप कर दिया था। बता दें कि फिल्म के इस सीन को खूबसूरत हिल स्टेशन ऊटी में शूट किया गया था।

करिश्मा कपूर नही ये एक्ट्रेस थी फिल्म के लिए पहली पसंद 

इसके अलावा धर्मेश दर्शन ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा कि राजा हिंदुस्तानी को लेकर करिश्मा पहली चॉईस नही थी। उन्होंने बताया कि जूही चावला फिल्म के लिए पहली पसंद थी। निर्देशक ने बताया था कि वो हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित जैसा रोल करवाना चाहते हैं लेकिन माधुरी का नाम लेने के बाद जूही चावला नाराज हो गई थीं। फिल्म के लिए मेकर ने पूजा भट्ट और ऐश्वर्या राय से भी संपर्क किया था लेकिन उन लोगों ने भी स्क्रिप्ट को मना कर दिया था।

Bigg Boss 18 में धमाल मचाएगी इस खूंखार विलेन की साली, दे चुकी हैं कई हिट फिल्में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Umaria: झाड़ियों में छिपकर बैठे बाघ ने किया हमला, युवक हुआ घायल
आजादी से पहले ब्रिटिश शासन के दौरान तिरूपति मंदिर की जिम्मेदारी उठता था ये हिन्दू व्यक्ति, ऐसी क्या थी खासियत?
Dandruff and hair fall: आपके डैंड्रफ को खुरच के साफ कर देगा आपके गली में लगा ये पौधा, हेयर फॉल की समस्या से भी मिलेगा छुटकारा 
ऑटो डॉइवर के इस अनोखे अंदाज ने मचाया धमाल, UPI के स्वैग के फैन हुए केंद्रीय मंत्री
Chhattisgarh News: शासकीय क्वार्टर में मृत मिला PWD का बाबू , मां के आने पर हुआ खुलासा
Manish Sisodia: गिरफ्तारी को याद कर बोले मनीष सिसोदिया- ‘बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी …’
IND vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका
ADVERTISEMENT