होम / बेटी के मेल फ्रेंड के साथ छुपकर सिगरेट पीती थीं ये एक्ट्रेस, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग

बेटी के मेल फ्रेंड के साथ छुपकर सिगरेट पीती थीं ये एक्ट्रेस, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 21, 2024, 1:09 pm IST

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी

India News (इंडिया न्यूज), Shweta Tiwari: कसौटी जिंदगी से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। 43 उम्र में भी ये टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती है। श्वेता अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बेटी पलक के दोस्त से स्मोकिंग करना सीखा है। श्वेता ने आगे बताया कि बहुत जल्द वो एक प्रोजेक्ट में बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं। जिसमें उन्हें स्मोकिंग भी करनी है। लेकिन उन्होंने पहले कभी ये किया नहीं था। इसलिए वो काफी परेशान थी। एक्ट्रेस ने बताया कि, जब मेरी बेटी को ये बात पता चली तो उसने मुझसे कहा कि अगर करना है तो परफेक्शन के साथ करो वर्ना मत करो। फिर क्या पलक ने अपने एक दोस्त को फोन करके घर बुलाया और उसने मुझे स्मोकिंग की कैसे करते बताया।

कैसे बनाया जाता है तिरुपति मंदिर का प्रसाद, क्या होती है एक लड्डू की कीमत? जानवरों की चर्बी के लिए हुआ बदनाम

पलक के दोस्त से सीखी स्मोकिंग

श्वेता तिवारी ने आगे बताया कि, पलक का दोस्त मुझे बोला कि नीचे चलकर सिगरेट पीते हैं, लेकिन मैंने उसे मना कर दिया क्योंकि बाहर तो लोग मुझे देख लेते। इसके बाद हम घर की बालकनी में गए और वहां स्मोक करने लगे। लेकिन तभी मेरी मम्मी को स्मैल आ गई और वो चिल्लाकर बोलीं कि कौन मेरे घर में सिगरेट पी रहा है। पहले तो मैं काफी डर गई, लेकिन बाद में मैंने उन्हें अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताया। श्वेता ने कहा कि अब में स्मोकिंग करने की टेक्नीक सीख चुकी है अब मुझे पता है कि धुआँ अंदर नहीं लेना है। श्वेता ने बताया कि जब उन्होंने स्क्रीन पर स्मोक करते हुए खुद को देखा परफेक्शन देखकर बहुत अच्छा लगा।

नए प्रोजेक्ट में जल्द दिखेंगी 

आपको बता दें कि श्वेता ने कसौटी जिंदगी के अलावा कई टीवी शोज काम किया है। इसके अलावा श्वेता कई फिल्मों में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी है। श्वेता सलमान के शो बिग बॉस को भी जीत चुकी है श्वेता बिग बॉस के सीजन 4 कि विनर बनी थी। फिलहाल श्वेता अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बिजी है और सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे जाकिन खान के शो में नजर आ रही है।

द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT