होम / बिन नाम लिए Sharmin Segal को सपोर्ट करते दिखी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने किया रिएक्ट – Indianews

बिन नाम लिए Sharmin Segal को सपोर्ट करते दिखी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने किया रिएक्ट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 9:40 am IST
बिन नाम लिए Sharmin Segal को सपोर्ट करते दिखी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने किया रिएक्ट – Indianews

Sharmin Segal

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज़ हीरामंडी पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर आई और सबसे लंबे समय तक इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी रही। जहां सभी एक्ट्रेस के अभिनय की सराहना की गई, वहीं फिल्म मेकर की भतीजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल को अपनी ‘मृत आंखों’ और अभिव्यक्तिहीन संवाद अदायगी के लिए बड़े पैमाने पर ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लगता है सोनल चौहान अब सहगल के बचाव में आ गई हैं।

  • इस एक्ट्रेस ने किया शर्मिन सहगल का सपोर्ट
  • इस तरह स्क्रीनशॉट शेयर
  • यूजर्स कर रहे रिएक्ट

क्या सोनल चौहान ने शर्मिन सहगल क ट्रोल्स को दिया जवाब

जन्नत एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जहां उन्होंने बिना नाम लिए किसी के लिए एक लंबा नोट लिखा है। सोनल ने यह देखकर दुख व्यक्त किया कि कैसे सोशल मीडिया और कुछ इंस्टाग्राम पेज एक व्यक्ति को खलनायक बना रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इस समय उन्हें ट्रोल करने से उन्हें थोड़ा और आकर्षण और जुड़ाव मिलेगा।

Hardik से अलग होने की अफवाह के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की नई तस्वीर, इस तरह का दिया कैप्शन

उन्होंने शेयर किया, “यह बिल्कुल स्पष्ट है कि कैसे इस विशेष अभिनेता को बुरा दिखाने के लिए वीडियो के साथ छेड़छाड़ की जा रही है या कैसे पूरे साक्षात्कार से बाहर के बयान सिर्फ इसलिए डाले जा रहे हैं क्योंकि उन्हें बुरा दिखाना इस समय ‘ट्रेंड’ में है। यह मत भूलिए आपने यह चलन शुरू किया है और आप इसे जोड़ रहे हैं।” Sharmin Segal

Sonal Chauhan's Instagram story
Sonal Chauhan’s Instagram story

क्या Panchayat के मेकर्स के साथ हुई Jitendra Kumar की अनबन? सच्चाई बताते हुए किस्सा किया शेयर – Indianews

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे रिएक्ट Sharmin Segal

आदिपुरुष एक्ट्रेस की कहानी रेडिट तक पहुंच गई जहां लोगों ने उनके खिलाफ अपनी राय छोड़ दी और शर्मिन के खिलाफ अपना बयान जारी रखा। एक यूजर ने कहा, “पता था कि यह शर्मिन के बारे में 3 पंक्तियों की तरह था, क्या सोनल एसएलबी की मंडी में अगली हीरा बनने की कोशिश कर रही है? ऐसा नहीं है कि वह शर्मिन से बहुत बेहतर है, इसलिए अगर जूता फिट बैठता है तो हाहाहा।”

एक अन्य यूजर ने शेयर किया, “मजेदार बात यह है कि शर्मिन के वीडियो में उन्हें खराब दिखाने के लिए जरा भी हेरफेर नहीं किया जा रहा है; विश्वास है कि मैंने यहां पोस्ट होने वाली अधिकांश क्लिपें देखी हैं जो वायरल हो जाती हैं और वे साक्षात्कार भी देखे हैं जिनसे वे निकाले गए हैं। 98 प्रतिशत मामलों में, पूछे गए प्रश्न में एक भी कटौती या गलत प्रस्तुति नहीं होती है। शर्मिन ने वैध रूप से यही कहा है। वह एक घिनौनी लड़की है… जिसे कोई सामाजिक जागरूकता नहीं है… और वह एक बदमाश है, लेकिन ऑनलाइन लोग यह पहचानने के लिए बदमाश हैं कि वह एक बदमाश है?”

Lok Sabha Election: चीन की सेना को पीछे नहीं खदेड़.., कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी पर कसा तंज-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT