होम / Paris Fashion Week 2023: गोल्डन कलर के आउटफिट में इस एक्ट्रेस ने रैंप पर ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दिवाने

Paris Fashion Week 2023: गोल्डन कलर के आउटफिट में इस एक्ट्रेस ने रैंप पर ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दिवाने

Babli • LAST UPDATED : October 2, 2023, 4:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Paris Fashion Week 2023: गोल्डन कलर के आउटफिट में इस एक्ट्रेस ने रैंप पर ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दिवाने

Aishwarya Rai Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Paris Fashion Week 2023 , दिल्ली: चार साल बाद वापसी करके ऐश्वर्या राय बच्चन ने पोन्नियिन सेलवन: I और II में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई हैं। हाल ही में पेरिस फैशन वीक के शो-स्टॉपिंग में, मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपने नए लुक से चौका दिया। उनकी एट्री किसी शानदार से कम नहीं थी एक्ट्रेस एक चमकदार खूबसूरत पोशाक में रैंप पर चलीं, आंख मारी और फ्लाइंग किस करते हुए सहजता से सबका दिल चुरा लिया और कार्यक्रम में जादू का स्पर्श जोड़ दिया।

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा

वैश्विक फैशन और सौंदर्य आइकन के रूप में फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी उपस्थिति से पेरिस फैशन वीक की शोभा बढ़ाई। मिनिमलिस्ट मेकअप लुक अपनाते हुए और अपने बालों को खुला रखते हुए, अपनी पोशाक के रंगों को दिखाते हुए, ऐश्वर्या ने खूबसूरती का परिचय दिया। उसकी हल्की मुस्कान ने माहौल को रोशन कर दिया, और चंचल पलकों और एख किस ने चार चांद लगा दिए।

Pic Courtesy: Getty Images

Pic Courtesy: Getty Images

अभिषेक बच्चन ने किया रिएक्ट

एक आकर्षक हस्ती होने के अलावा, ऐश्वर्या एक देखभाल करने वाली और समर्पित पत्नी के रूप में अपनी भूमिकाओं में उतनी ही चमकती हैं। उनके पति अभिषेक बच्चन ने अपने एक इंटरव्यु में घरेलू जिम्मेदारियों को संभालने के प्रति उनकी तारिफ की थी। अभिषेक ने कहा की, “कभी-कभी, दुर्भाग्य से, आप जानते हैं कि आप काम में इतने व्यस्त हैं कि आपको उतना समय नहीं मिल पाता जितना आप चाहते हैं। तो घर पर, आप जानते हैं, ऐश्वर्या सभी भारी सामान उठाती है और मैं उससे प्यार करता हूं और उसके लिए उसे धन्यवाद देता हूं, और वह इसे निस्वार्थ रूप से करती है और वह बहुत अच्छा काम करती है, तो आप जानते हैं, मैं हमेशा आभारी हूं।

बता दें कि इस बार बच्चन परिवार से एक नहीं बल्कि दो सदस्य इस इवेंट का हिस्सा बने हैं। ऐश्वर्या की भतीजी नव्या नवेली नंदा ने भी पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा और दादी जया बच्चन उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनके शो में मौजूद थीं। नव्या ने शो की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रहीं थी।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT