होम / Radhika Merchant के इस शानदार ओपल और डायमंड नेकलेस का है गहरा अर्थ, जानिए इसका Anant Ambani से क्या हैं संबंध -IndiaNews

Radhika Merchant के इस शानदार ओपल और डायमंड नेकलेस का है गहरा अर्थ, जानिए इसका Anant Ambani से क्या हैं संबंध -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 14, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Rare Opal-Diamond Necklace: भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी प्रेमिका राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के जुलाई 2024 में होने वाले विवाह समारोह का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। अपनी भव्य शादी की पार्टी से पहले, अंबानी परिवार ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े की शादी को धूमधाम से मनाने के लिए एक नहीं बल्कि दो प्री-वेडिंग पार्टियों का आयोजन किया है।

बता दें कि सबसे पहले, उन्होंने मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया, जिसमें मनोरंजन, तकनीक और राजनीति की दुनिया के कई जाने-माने लोग शामिल हुए। और अभी हाल ही में, अंबानी परिवार ने इटली से फ्रांस और वापस एक शानदार क्रूज पर चार दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया।

राधिका मर्चेंट के ओपल और डायमंड नेकलेस का गहरा अर्थ

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर बहन श्वेता ने वीडियो शेयर कर फैंस से की यह मांग, महेश शेट्टी भी न्याय की मांग के लिए उतरे- India News

हाल ही में, वोग ने अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। अंबानी का क्रूज शिप कान्स के तट पर पहुंचा, जहां मेहमान एक ग्लैमरस मास्करेड बॉल के लिए उतरे। यह कार्यक्रम 31 मई, 2024 को प्रतिष्ठित शैटॉ डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस में आयोजित किया गया था। क्रूज बैश के तीसरे दिन, होने वाली दुल्हन ने नीले और चांदी के रंगों में एक कस्टम-मेड वर्साचे ड्रेस के साथ एक फैशन स्टेटमेंट बनाया, जो पूरी तरह से कोटे डी’ज़ूर के रंगों को दर्शाता है। हालाँकि, यह उसका उत्तम आभूषण था, जिसने वास्तव में हमारा ध्यान आकर्षित किया।

Radhika Merchant

इसी रिपोर्ट के अनुसार, राधिका ने अपने पहनावे की शानो-शौकत को बढ़ाने के लिए एक दुर्लभ लोरेन श्वार्ट्ज ओपल और हीरे का हार चुना। हालाँकि, उनका चयन केवल इसके सौंदर्य आकर्षण के लिए नहीं था। उनके आभूषणों में रत्नों का गहरा महत्व था। जहाँ ओपल राधिका का जन्म रत्न है, वहीं हीरा उनके भावी पति अनंत का है। उन्होंने बॉल के लिए अपने पहनावे को और भी आकर्षक बनाने के लिए एक चंकी डायमंड ब्रेसलेट, सुंदर हीरे की बालियाँ और कुछ अंगूठियाँ भी चुनीं।

Radhika Merchant

यूरोपीय क्रूज पार्टी में बेहद खूबसूरत दिखीं Isha Ambani, पिता मुकेश अंबानी का प्यार से हाथ थामे आईं नजर, तस्वीरें वायरल – India News

Anant and Radhika

राधिका मर्चेंट ने ला डोल्से वीटा के लिए एक पुरानी डायर कॉकटेल ड्रेस चुनी

पोर्टोफिनो में आयोजित क्रूज प्री-वेडिंग सोइरी के आखिरी कार्यक्रम, ला डोल्से वीटा के लिए, दुल्हन बनने वाली राधिका ने एक विंटेज मिडी कॉकटेल ड्रेस पहनी थी। डायर के लिए अभिलेखीय यवेस सेंट लॉरेंट ड्रेस 1959 में बनाई गई थी। कमर पर आंशिक ऊर्ध्वाधर धनुष के साथ एक क्रम्ब-कैचर चोली की विशेषता वाली रास्पबेरी सिल्क फेल कॉकटेल ड्रेस की शुरुआत में कीमत 1500 और 200 अमेरिकी डॉलर के बीच थी, जो वर्तमान में लगभग 1.25-1.66 लाख रुपये है।

Radhika Merchant

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT