संबंधित खबरें
शादी के बाद मशहूर एक्ट्रेस ने लगातार 40 दिन तक मनाया हनीमून, फिर पति के साथ हो गया तलाक, हैरान रह गए फैंस
अपने माता-पिता को खोने के बाद Shah Rukh Khan की तबाह हो गई थी दुनिया, नहीं थे पैसे
पहली बार सेक्स सीन की शूटिंग स्टार्ट होते ही रो पड़ी थी ये अदाकारा, उस दिन को याद कर छलकें आंसू, आज है एक नामचीन चेहरा
क्या वाकई जल्द शादी करने को तैयार है Vijay-Rashmika? लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा कुछ ऐसा जिसने रिश्ते पर लगा दी मोहर
Salman Khan ने Hina Khan को कह दी ऐसी बात, सबके सामने रो पड़ी एक्ट्रेस, बोली- ‘सलमान ने एक घंटे तक…’
AR Rahman ने तलाक की घोषणा के बाद बदनामी करने वालों को दिया करारा जवाब, दे डाला 24 घंटे का समय, वरना होगी 2 साल के लिए जेल
India News (इंडिया न्यूज), Netflix: नेटफ्लिक्स दस साल से अधिक समय में अपना सबसे बड़ा टीवी ऐप रीडिज़ाइन पेश कर रहा है। स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म अपने टेलीविज़न ऐप का पहला बड़ा सुधार शुरू कर रहा है। इसका लक्ष्य यूजर्स के लिए देखने के लिए कुछ ढूंढना आसान बनाना है। ऐसा तब होता है जब नेटफ्लिक्स जुड़ाव का समय बढ़ाना चाहता है और संभावित रूप से ग्राहकों को अपने नए विज्ञापन-समर्थित स्तरों पर आकर्षित करना चाहता है।
नेटफ्लिक्स के शोध से पता चला कि यूजर्स होम स्क्रीन को स्कैन करने में बहुत समय बिता रहे थे, इस घटना को उन्होंने “आई जिम्नास्टिक” करार दिया। उन्होंने दर्शकों की निगाहें शीर्षक पंक्तियों, ट्रेंडिंग अनुभागों, कलाकृति, ट्रेलरों और सारांश के बीच घूमती हुई पाईं।
ऐसे में नेटफ्लिक्श के सदस्य उत्पाद के वरिष्ठ डायरेक्टर पैट फ्लेमिंग ने रॉयटर्स से कहा, “हम वास्तव में इसे अधिक सरल, अधिक सहज और नेविगेट करने में आसान बनाना चाहते थे।” रीडिज़ाइन के साथ नेटफ्लिक्स में क्या बड़े बदलाव आ रहे हैं? ये कुछ इस तरह होगे Netflix
Hamare Baarah के विवाद पर Manoj Joshi ने दिया बयान, किस धर्म को निशाना नहीं बनाती फिल्म – IndiaNews
शो और फिल्मों के थंबनेल अब बड़े हो गए हैं, जिससे उन्हें देखना आसान हो गया है और उन पर क्लिक करना संभावित रूप से अधिक आकर्षक हो गया है।
जानकारी को अधिक सुव्यवस्थित तरीके से प्रस्तुत किया जाता है, जिसमें प्रमुख विवरणों पर प्रकाश डाला जाता है जैसे कि क्या शीर्षक “8 सप्ताह के लिए शीर्ष 10 में था”।
एक नया अनुभाग यूजर्स के लिए विशिष्ट सामग्री को क्यूरेट करता है, जिसमें वे शो और फिल्में शामिल हैं जिन्हें उन्होंने देखना शुरू कर दिया है या अपनी सूची में सहेजा है।
Anant-Radhika की जामनगर प्री-वेडिंग में महिला ने जन्मदिन किया सेलिब्रेट, वीडियो वायरल – IndiaNews
आसान पहुंच के लिए मेनू को स्क्रीन के बाईं ओर से ऊपर की ओर ले जाया गया है, जिसमें “होम,” “शो,” “मूवीज़,” और “माई नेटफ्लिक्स” जैसे मुख्य विकल्प हैं।
कथित तौर पर नेटफ्लिक्स के इस रीडिज़ाइन का परीक्षण वर्तमान में कंपनी के लगभग 270 मिलियन ग्राहकों के एक सीमित समूह के साथ किया जा रहा है। कंपनी व्यापक रोलआउट से पहले डिज़ाइन को संभावित रूप से परिष्कृत करने के लिए फीडबैक का उपयोग करने की योजना बना रही है। समय पर ध्यान नेटफ्लिक्स में एक बड़े बदलाव को दर्शाता है। वे इसे केवल ग्राहक संख्या की तुलना में ग्राहक संतुष्टि के बेहतर उपाय के रूप में देखते हैं, जिसकी वे अगले साल नियमित रूप से रिपोर्टिंग बंद करने की योजना बना रहे हैं। Netflix
देश Monsoon: मॉनसून आगे बढ़ा, 10 जून तक मुंबई में हो सकती है दस्तक; जानें IMD की अपडेट – IndiaNews
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.