होम / Sharmin Segal के ट्रोलर्स को हीरामंडी के इस को-स्टार ने दिया करारा जवाब, एक्टिंग के कारण हुई ट्रोल – Indianews

Sharmin Segal के ट्रोलर्स को हीरामंडी के इस को-स्टार ने दिया करारा जवाब, एक्टिंग के कारण हुई ट्रोल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 10:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल तमाम नकारात्मक कारणों से फिल्मों की दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं। बता दें, शर्मिन ने अपने चाचा की पहली वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में ‘आलमजेब’ की भूमिका निभाई थी। जबकि कुछ दर्शकों ने उनके एक्टिंग को सही नहीं पाया, नेटिज़न्स ने उनकी ट्रोलिंग भी की और यहां तक ​​कि उनके कौशल को ‘खराब’ के रूप में टैग कर रहा है। जबकि शर्मिन लगातार ट्रोलर के रिएक्शन में चुप हो गईं, उनके को-स्टार रजत कौल एक्ट्रेस के समर्थन में आए और ट्रोल्स को जवाब दिया।

  • शर्मिन सहगल के को-स्टार ने ट्रोल्स को दिया जवाब
  • ट्रोलर्स को सुनाई खरी खोटी
  • फिल्म में उनके काम की करी तारीफ

रजत कौल ने शर्मिन सहगल के ट्रोलर्स पर किया पलटवार

बता दें, रजत कौल ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में ‘इकबाल’ उर्फ ​​’बल्ली’ की भूमिका निभाई थी। मीडिया को दिए हालिया इंटरव्यू में रजत ने उन लोगों को खरी-खोटी सुनाई जो लगातार शर्मिन को ट्रोल कर रहे हैं। एक्टर ने काफी करारा जवाब दिया।

Abdu Rozik ने अपने प्यार से रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर – Indianews

रजत ने कहा, “यह सब कुछ जानने वाला रवैया काफी परेशान करने वाला हो सकता है। इस दुनिया को बनाने के लिए सभी प्रकार के लोगों की आवश्यकता होती है और मुझे लगता है कि एक सभ्यता और एक समाज के रूप में हमें जो सीखने की जरूरत है वह है समझदार होना। इसके साथ सहानुभूति रखने का प्रयास करना आवश्यक है दूसरों को, उनके दृष्टिकोण को समझने के लिए।” Sharmin Segal

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

इसके आगे रजत कौल ने उल्लेख करते हुए कहा, “जहां तक ​​उन लोगों की बात है जो खुद से लगातार असंतुष्ट दिखते हैं, मुझे उन पर टिप्पणी करने के लिए बहुत कम मिलता है। आखिरकार, कोई दूसरों की जो आलोचना करता है वह अक्सर उसके भीतर कुछ प्रतिबिंबित करता है। उस पर कोई नियंत्रण नहीं है। यह उनकी मनःस्थिति है, और इसमें कुछ भी नहीं है शर्मिन या किसी और के साथ जो इस सब से गुज़रता है।”

कैमरा देख Deepika का मूड हुआ खराब, रिएक्शन देख नेटिजन्स ने साधा निशाना – Indianews

आलोचना पर शर्मिन सहगल की मौन रिएक्शन Sharmin Segal

हीरामंडी के ओटीटी दिग्गज, नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने के बाद से शर्मिन सहगल का एक्टिंग गपशप करने वालों के बीच चर्चा का विषय रहा है। जहां कुछ लोग उनकी एक्टिंग में हुई गड़बड़ियों को बताया, वहीं अन्य लोगों ने भाई-भतीजावाद के बैनर तले उनकी आलोचना शुरू कर दी। इस सब के बीच, एक्ट्रेस ने चुप्पी साधे रखी और अपने आईजी पर कमेंट को बंद कर दिया, जिससे चुपचाप ट्रोल्स को नजरअंदाज कर दिया जाए।

Mothers Day Celebration: मदर्स डे पर दें अपनी सास को सरप्राइज, इस तरह करें खुश – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT