होम / Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने जा रही हैं कपूर खानदान की ये बेटी और बहू? जानें क्या है पूरी सच्चाई-IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने जा रही हैं कपूर खानदान की ये बेटी और बहू? जानें क्या है पूरी सच्चाई-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 18, 2024, 4:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anshula Kapoor & Maheep Kapoor In BiggBoss OTT3: Bigg Boss OTT 3 इन दिनों काफी चर्चाओं में छाया हुआ हैं। पहले के 2 सीज़न की धमाकेदार सक्सेस के बाद मेकर्स जल्द ही अब इसका नया सीज़न लाने के लिए तैयार हैं। तो वही फेन्स को भी इसके नए सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार बना हुआ हैं। जिसके चलते शो में भाग लेने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आये हैं तो वही कई कंटेस्टेंट्स से हिस्सा लेने की खबरे अबतक फाइनल नहीं हुई हैं।

बार में शराब बेचने से लेकर अस्पताल के बिस्तर पर दिन काटने तक इतना स्ट्रगलिंग था इस एक्टर का करियर, आज फिल्मो में कमा रहा हैं करोडो-IndiaNews

इसी बीच शो में हिस्सा लेने के लिए दो कंटेस्टेंट्स का नाम और सामने आ रहा हैं। जैसा की सभी जानते हैं इस साल का सीज़न बॉलीवुड के यंग मेन अनिल कपूर होस्ट करते हुए देखे जायेंगे तो इसी के साथ अब उन्ही के परिवार से दो सदस्यों का नाम भी शो में जुड़ता हुआ सुनाई दे रहा हैं वह कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर की भाभी महीप कपूर और भतीजी अंशुला कपूर का भी नाम सुनने में आ रहा हैं।

क्या वाकई शो में हिस्सा लेंगी अनिल कपूर की भतीजी और भाभी?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

 इस साल के सीज़न के न्यू होस्ट अनिल कपूर ने शो से जुड़ने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की। वह शो में अपना फ्लेवर लाने के लिए काफी एक्साइटेड भी नज़र आये। साथ ही प्रोमो में अनिल कपूर को इस सीजन के अलग होने और इस सीजन में नए नियम होने के बारे में बात करते हुए भी देखा जा सकता हैं जो शो में और मसाले एड कर रहा हैं। जिसके बाद से अब सभी को ये जानने का इंतजार है कि वो कौन से सेलिब्रिटी होंगे जो इस शो में नजर आने वाले हैं और खुद को कैसे बिग बोस के घर में ढालने वाले हैं? इस शो के लिए कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है लेकिन कौन लॉक हुआ हैं और कौन नहीं इसका कह पाना अभी थोड़ा मुश्किल होगा।

Ranveer Singh ने Brahmastra 2 की तैयारी की शुरू! एक्टर के लेटेस्ट लुक ने फैंस को किया हैरान -IndiaNews

लिस्ट मे जुड़े कई बड़ी हस्तियों के नाम

इस कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में मीका सिंह, जावेद जाफरी, हर्षद चोपड़ा, भव्या गांधी, साई केतन राव, प्रतीक्षा होनमुखे, शीजान खान, तनुश्री दत्ता, त्रिशाला दत्त, सना सुल्तान, अरहान बहल, शहजादा धामी, अहाना देओल और कई सेलेब्स का नाम सुनने में आया है। तो वहीं अब मीडिया की ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि अनिल कपूर की भतीजी अंशुला कपूर और भाभी महीप कपूर को ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए ऑफर किया गया हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल की भतीजी अंशुला शो में भाग लेना चाहती हैं और उनका नाम लगभग इस लिस्ट में कंफर्म हो चुका है। शो के लिए मेकर्स उनके चुलबुले अंदाज के कारण उन्हें शो का हिस्सा बनाने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

 ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के मेकर्स की बात की जाये तो उन्हें लगता है कि अंशुला कपूर के पास शो को देने के लिए बहुत सारा कंटेंट होने वाला हैं, क्योंकि कोई भी उनके बारे में ज्यादा कुछ भी नहीं जानता है जिससे शो में उनका व्यक्तित्व नज़र आएगा बताया जा रहा है कि अंशुला इस बारे में अपने भाई अर्जुन कपूर से भी बात कर रही हैं। अब बात करे महीप कपूर की तो वह शो में ज्यादा इंटरस्टेड नहीं हैं जिसके चलते महीप कपूर इस ऑफर को ठुकरा सकती हैं लेकिन वही शो के मेकर्स ने उन्हें बेहतरीन डील भी दी है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का प्रीमियर 21 जून से जियो सिनेमा प्रीमियम पर होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rashid Khan: सेमीफाइनल से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका, ICC ने कप्तान राशिद को इस प्रकरण में पाया दोषी -IndiaNews
Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
ADVERTISEMENT