होम / करोड़ों के फ्रॉड में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, लगभग डेढ़ साल पुराने मामले की जांच में लगी आजतक लगी हैं CID-IndiaNews

करोड़ों के फ्रॉड में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, लगभग डेढ़ साल पुराने मामले की जांच में लगी आजतक लगी हैं CID-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 20, 2024, 3:21 pm IST
करोड़ों के फ्रॉड में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, लगभग डेढ़ साल पुराने मामले की जांच में लगी आजतक लगी हैं CID-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Rimi Sen Trapped In A Fraud: हमें आये दिन ये सुनने को मिलता रहता हैं कि फिल्मी दुनिया के किसी न किसी एक्टर संग फ्रॉड हो गया, किसी के साथ लाखो का तो किसी के साथ करोडो का लेकिन ये सिलसिला कभी थमते हुए तक नहीं दिखाई देता हैं। ऐसे ही फिर एक बार देखने को मिला। जी हाँ…! लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूरी रख रही इस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस संग भी एक फ्रॉड केस खबरे बनी हुई हैं। जी हाँ…! हम बात कर रहे हैं रिमी सेन की जिहने धूम जैसी कई फिल्मो में काम करते हुए देखा जा चुका हैं। अब उनके साथ भी धोखाधड़ी होने का मामला सामने आया है। इस बार फ्रॉड के जाल में रिमी सेन का नाम सुनने को मिला हैं। साथ ही खबर है कि रिमी सेन के साथ उनके किसी अनजान ने नहीं बल्कि उनके खुद के ही एक दोस्त ने करोड़ों की धोखाधड़ी की है।

फ्रॉड की शिकार हुई रिमी सेन

जी हाँ…! मामला कोई आज का नहीं बल्कि रिमी सेन ने अपने एक दोस्त जिसका नाम रौनक जतिन व्यास हैं उसके खिलाफ सन 2022 में पूरे 4 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया था साथ उसके खिलाफ केस भी किया था। उन्होंने उस समय पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन अब वह इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट तक लेकर पहुंची हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि केस को आगे बढ़ने में अबतक पूरे दो साल क्यों लगे हैं। जिसमे अब इस मामले में एक नई अपडेट सामने आई है।

World Music Day: म्यूजिक सुनना सेहत के लिए कितना फायदेमंद? जानें इसके फायदे और नुकसान-Indianews

करोडो की ठगी में फंसी एक्ट्रेस

दरहसल, अभिनेत्री रिमी सेन की इस शख्स से लगभग तीन-चार साल पहले जिम में मुलाकात हुई थी। जिसके अंतर्गत धीरे-धीरे आरोपी पहले तो एक्ट्रेस का दोस्त बन गया। जिसके बाद वह जिम के बाद एक्ट्रेस के घर भी आना-जाना शुरू कर दिया। बाद में जब दोस्ती गहरी हो गई तब आरोपी ने एक इन्वेस्टमेंट प्लान का लालच दे एक्ट्रेस को अपनी बातो के जाल में फ़साना शुरू किया। उसने एक्ट्रेस को ऑफर देते हुए कहाँ कि अगर एक्ट्रेस उसके बिजनेस में इन्वेस्ट करती है तो वो उन्हें उनके पैसे पूरे 30-40% ब्याज के साथ लौटाएगा जो की एक फायदा का सौदा होगा, जिसपर रिमी सेन ने भी हामी भर दी। वहीं फरवरी साल 2019 से लेकर नवंबर साल 2020 तक उसने एक्ट्रेस से ऐसे कर-कर के पूरे 4.14 करोड़ रुपये हड़पे। हालांकि, जब एक्ट्रेस ने ये देखते हुए उससे अपने पैसे वापस मांगना शुरू किया तब उसने एक्ट्रेस के कॉल्स ही उठाना बंद कर दिया और फिर रिमी को शक होना शुरू हुआ।

गलियां की खोज में निकले Sidharth Malhotra, तस्वीर पर पत्नी Kiara Advani ने दिया ये रिएक्शन, देखें पोस्ट -IndiaNews

अब CID के हाथ में पंहुचा केस

अब करोड़ो की ठगी की शिकार हुई रिमी सेन ने अपने लेवल पर जांच-पड़ताल करवाई तो उन्हें पाता चला कि आरोपी शख्स ने जिस बिजनेस के लिए उनसे पैसे लिए थे वो बिजनेस तो अबतक उसने शुरू भी नहीं किया था। साथ ही एक्ट्रेस को ये भी पता चला कि वह व्यक्ति एक बहुत बड़ा ठग है जो पहले भी ऐसे कामो को अंजाम दे चूका हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने सबसे पहले FIR दर्ज करवाई। अब CID की यूनिट 9 इस पूरे मामले की अपने स्तर पर जांच करेगी। साथ ही साथ बता दे कि अभिनेत्री रिमी सेन ने करीब डेढ़ साल पहले FIR दर्ज कराई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT