होम / बैंगलोर के इस फेमस साउथ इंडियन कैफे ने Anant-Radhika के क्रूज इवेंट में परोसा खाना, देखें इनसाइड तस्वीरें -IndiaNews

बैंगलोर के इस फेमस साउथ इंडियन कैफे ने Anant-Radhika के क्रूज इवेंट में परोसा खाना, देखें इनसाइड तस्वीरें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Cruise Pre Wedding Event: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी जल्द ही होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में आयोजित भव्य कार्यक्रम थे। इस कपल का दूसरा प्री-वेडिंग क्रूज इवेंट फिलहाल यूरोप में हो रहा है। अब, क्रूज से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। कथित तौर पर, बैंगलोर में रामेश्वरम कैफे बोर्ड पर मेहमानों के लिए स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय व्यंजन परोस रहा है।

इस कैफे ने अनंत-राधिका की क्रूज पर साउथ इंडियन खाना परोसा

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर, रामेश्वरम कैफे ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज से कुछ तस्वीरें शेयक कीं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “एक और मील का पत्थर कैप के लिए एक और पंख, हम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनकर खुश हैं जो स्पेन में @celebritycruises में हो रहा है। @therameshwaramcafe दक्षिण का एकमात्र रेस्तरां है जो सबसे अच्छे दक्षिण भारतीय भोजन #catering #spain #bigfatindianwedding #prewedding #therameshwaramcafe परोसता है।”

मां को भर्ती करने के बाद अस्पताल प्रबंधन से नाखुश हुई Jasmine Bhasin, नोट शेयर कर गुस्सा किया जाहिर – India News

K3G के कृष ने शाहरुख खान संग काम करने को लेकर किया खुलासा, Jibraan Khan ने ऋतिक-करण के लिए कही ये बात – India News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग इवेंट डिटेल्स

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी उम्मीद है कि वैश्विक पॉप सनसनी शकीरा इस बार अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगी। दुनिया भर में एक विशाल प्रशंसक आधार के साथ, शकीरा को उसके चार्ट-टॉपिंग हिट जैसे वाका वाका और हिप्स डोंट लाई के लिए मनाया जाता है। इसके अलावा गायक और रैपर गुरु रंधावा ने कथित तौर पर इस कार्यक्रम में प्रदर्शन किया। रणवीर सिंह भी डांस के लिए स्टेज पर उनके साथ शामिल हुए, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। इसके अलावा समारोह के पहले दिन, बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने अपने उदासीन गीतों और प्रदर्शनों के साथ मंच पर धमाल मचा दिया।

क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, उनके बच्चों सुहाना और आर्यन के साथ-साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और वीर पहारिया जैसी अन्य हस्तियां शामिल हो रही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Noida Car Accident: मां के सामने 19 महीने की बच्ची को कार से रौंदा, मौका देखकर फरार हुआ आरोपी-Indianews
प्रेग्नेंसी के दौरान Masaba Gupta के शरीर पर हुए मुंहासे, पोस्ट शेयर कर बच्चे के लिए लिखी ये बात – IndiaNews
कहीं आपकी गर्लफ्रेंड भी तो नहीं कर रही आपको डबल डेट, इन लक्षणों से चलेगा पता – IndiaNews
आप भी कर सकते है अंबानी के बेटे की शादी में शिरकत, यहां जानें कैसे -IndiaNews
T20 World Cup 2024 Final: फाइनल्स में दिखेगा इन 6 गेंदबाजों का जलवा, बदल जाएगा मैच का रुख!-Indianews
Biden-Trump Debate: मैं पहले की तरह युवा नहीं हूं… जो बाइडेन डिबेट में कमजोर लेकिन ट्रंप को हराने की खाई कसम-Indianews
पुलिस हिरासत में रात बिता चुके है बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर, इस कारनामे से हुई थी बदनामी -IndiaNews
ADVERTISEMENT