होम / पहली बार इस भारतीय डिज़ाइनर ने Met Gala में की शिरकत, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाया लुक -Indianews

पहली बार इस भारतीय डिज़ाइनर ने Met Gala में की शिरकत, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाया लुक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sabyasachi Mukherjee: भारत के जाने माने फ़ैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने मेट गाला कारपेट पर चलने वाले पहले भारतीय डिज़ाइनर बनकर इतिहास रच दिया हैं। उन्होंने मंगलवार, 7 मई को सब्यसाची हाई ज्वैलरी के लॉन्ग कोट और ज्वैलरी पहनकर फैशन के इस शानदार कार्यक्रम में शिरकत की। अब हाल ही में डिज़ाइनर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपने पहनावे के बारे में बताया, “सब्यसाची रिज़ॉर्ट 2024 कलेक्शन से एक कढ़ाई वाला कॉटन डस्टर कोट, जिस पर सब्यसाची हाई ज्वैलरी के टूमलाइन, मोती, पन्ना और हीरे जड़े हुए हैं।”

  • पहली बार इस भारतीय डिज़ाइनर ने Met Gala में की शिरकत
  • सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
  • पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाया लुक

प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर से रिहाना तक, Met Gala 2024 में क्यों शामिल नहीं हुए ये कलाकार -Indianews

सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

सब्यसाची ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेट गाला के कारपेट पर फ़ोटोग्राफ़रों के लिए पोज़ देते हुए अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया। इसके अलावा, उन्होंने न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर कुछ शानदार पोज़ दिए। जब डिज़ाइनर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं, तो फैंस ने 2024 में मेट गाला के कारपेट पर चलने वाले पहले डिज़ाइनर के रूप में इतिहास रचने के लिए उनकी सराहना की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

The Great Indian Kapil Show: इस वजह से फ्लॉप हुआ कपिल का शो, नेटफ्लिक्स के षड्यंत्र में फांसे कॉमेडियन – Indianews

डिजाइनर की पोस्ट पर रिएक्शन

फ़िल्म मेकर ज़ोया अख़्तर ने कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी शेयर किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “और मुझे यह देखकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि एक व्यक्ति भारतीय फैशन की बारीकियों के प्रति अपनी मान्यताओं पर कायम है और इसे दुनिया के लिए एक बहुत बड़ा लक्जरी ब्रांड बना रहा है। भारत का शानदार लक्ज़री पावरहाउस।”एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “मेट गाला इवेंट में भारत से दुनिया के सबसे बेहतरीन फैशन डिज़ाइनरों में से एक…यह एक बेहतरीन पल है!” एक और टिप्पणी में लिखा है। “बधाई हो, हम सभी को बहुत गर्व है,”

अभिनय संस्थानों को दुकान बोलने पर Anupam Kher ने साधा Ratna Pathak पर निशाना, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT