होम / इतनी है Bigg Boss OTT 3 के लिए Anil Kapoor की फीस, Salman की फीस से 84% कम ले रहे पैसे – IndiaNews

इतनी है Bigg Boss OTT 3 के लिए Anil Kapoor की फीस, Salman की फीस से 84% कम ले रहे पैसे – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 9:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Anil Kapoor Fees: सलमान खान का जादू सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी खूब छाया हुआ है। वह चौथे सीज़न से ही बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं, और कलर्स ने उनकी भारी जांच के बावजूद किसी और को शामिल करने से इनकार कर दिया है। रियलिटी शो ने उन्हें भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला टीवी होस्ट बना दिया है। हैरानी की बात यह है कि इस सीजन में बिग बॉस ओटीटी 3 की कमान अनिल कपूर संभालेंगे।

बिग बॉस के निर्माताओं ने अपना दायरा बढ़ाया और 2021 में रियलिटी शो को ओटीटी पर लाया। करण जौहर ने पहले सीज़न को होस्ट की, जबकि ओजी होस्ट, सलमान खान ने इसके दूसरे सीज़न में होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाली। हालांकि यह अज्ञात है कि क्या यह जोड़ी अनुपलब्ध थी, लेकिन अनिल कपूर को इसके तीसरे सीज़न को होस्ट के रूप में चुना गया है।

  • बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर करेंगे होस्ट
  • अनिल कपूर को मिल रही इतनी फीस
  • सलमान खान की फीस से है कम

Nita ने Jio World Plaza Launch में पहनी करोड़ो की घड़ी, शानदार है कलेक्शन – IndiaNews

बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट करेंगे

सीज़न 1 के साथ सफल शुरुआत के बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 की चर्चा कम रही। अब देखने वाली बात यह है कि क्या अनिल कपूर अपने झकास सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं। मेकर्स टेलीविजन से कुछ बड़े नामों को भी अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो दूसरे सीज़न में गायब था।

पैपराजी से बचने की लिए अलग कार में किया सफर, इस लुक में नजर आए Ibrahim-Palak – IndiaNews

सलामन खान से काफी कम है अनिल कपूर की फीस

सियासत की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान से बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रति एपिसोड के लिए 12.5 करोड़ का पारिश्रमिक लिया गया था। कुल 59 एपिसोड थे, जिसका मतलब है कि सुपरस्टार लगभग आठ सप्ताहांत के लिए दिखाई दिए होंगे। साथ ही, विशेष उपस्थिति, समापन और भव्य प्रीमियर भी हुए हैं। कुल मिलाकर भाईजान ने शो से लगभग 300-350 करोड़ की कमाई की।

दूसरी ओर, अनिल कपूर को कथित तौर पर बिग बॉस ओटीटी 3 के एक एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा, यानी प्रति सप्ताह 4 करोड़ रुपये। शो की सटीक अवधि अज्ञात बनी हुई है, इसलिए इस बिंदु पर उनके कुल वेतन की गणना करना संभव नहीं है।

प्रति एपिसोड वेतन की तुलना करने पर, अनिल कपूर एक एपिसोड के लिए सलमान खान द्वारा अर्जित राशि का केवल 16% लेते हैं। हालाँकि, कोई यह नहीं भूल सकता कि दबंग अभिनेता ने खुद को साबित किया है और रियलिटी शो में अपने लिए एक अपूरणीय जगह बनाई है। अब देखना यह है कि क्या बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट प्रशंसकों के दिलों में जगह बना पाएंगे या छोटे पर्दे से मिस्टर इंडिया की तुलना में तेजी से गायब हो जाएंगे। बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून को रात 9 बजे होगा।

Andhra Pradesh: आंध्र में टीडीपी नेता की मौत, चाकू और कुल्हाड़ियों से किया गया था हमला-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu Kashmir की घाटी में हथियार के साथ दिखे दो संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च अभियान
क्या कभी सोचा हैं जब याद्दाश चली जाती हैं तो कैसे इंसान को अपनी भाषा रह जाती हैं याद? जाने कैसे-IndiaNews
SuryaKumar Yadav: फाइनल में सूर्यकुमार ने दोहराया 40 साल पहले का कारनामा, कपिल देव के इस कैच ने भी बदल दिया था मैच का रुख-IndiaNews
Ravindra Jadeja Retirement: रवींद्र जडेजा के संन्यास पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-IndiaNews
Delhi: दिल्ली सरकार का बड़ा एलान, बारिश में डूबे लोगों के परिजनों को मिलेगा 10 लाख रुपये-Indianews
अपनी एक मनोकामना पूरी करने के लिए इस मंदिर की 777 सीढियां चढ़ते हैं भक्त, केंद्रीय मंत्री ने भी चढ़ाया था त्रिशूल-IndiaNews
ब्रिटेन में हिंदू वोटरों का बोलबाला, स्टार्मर भी पहुंचे स्वामी नारायण मंदिर
ADVERTISEMENT