होम / अपने फिटनेस ट्रेनर को ऐसे परेशान करतीं हैं Alia Bhatt, जिम में पिलेट्स करते एक्ट्रेस की तस्वीर की शेयर -IndiaNews

अपने फिटनेस ट्रेनर को ऐसे परेशान करतीं हैं Alia Bhatt, जिम में पिलेट्स करते एक्ट्रेस की तस्वीर की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 6:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Gym Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। उनके पास भविष्य में कई रोमांचक परियोजनाएं भी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस अपने बिजी कार्यक्रम के साथ भी फिटनेस को बहुत महत्व देती है। आलिया के फिटनेस ट्रेनर द्वारा शेयर की गई एक हालिया तस्वीर जिम में पिलेट्स के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है। फोटो आपको कुछ प्रमुख कसरत प्रेरणा देने के लिए पर्याप्त है।

आलिया भट्ट ने दिन में शुरू किया अपना वर्कआउट

आपको बता दें कि आज यानी 20 जून, 2024 को एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फिटनेस ट्रेनर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जिम से प्रतिभाशाली अभिनेत्री की एक नई तस्वीर शेयर की। आलिया के बैक और साइड प्रोफाइल कैमरे को दिखाई दे रहें हैं। वो काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं, जिस पर ‘पिलेट्स हैव योर बैक’ लिखा हुआ है, जो व्यायाम के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है। शॉर्ट्स पहने और अपने बालों को बन में बांधकर आलिया अपने वर्कआउट में जुट गईं। तस्वीर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “अंदाजा लगाइए कि मुझे इतनी जल्दी कौन जगाता है।”

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती Deepika Padukone की इस ब्लैक ड्रेस की कीमत जान रह जाएंगे हैरान, जानें हील्स और जूलरी की कीमत – India News

Alia Bhatt Post

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा की रिलीज डेट रिवील

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की नई रिलीज डेट अनाउंस की थी। आलिया ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने लुक का एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह बैकपैक के साथ सड़क पर खड़ी नजर आ रही थीं। उसने खुलासा किया कि जिगरा को अब दशहरा सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ होने के लिए 11 अक्टूबर, 2024 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

अपने नाती-पोती संग खेलते दिखे Mukesh-Nita Ambani, दादी को प्यार से निहारते दिखीं नन्ही वेदा – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें को वो फिल्म जिगरा की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं। वो इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही है, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में उनकी एंट्री होगी। फिल्म में बॉबी देओल और शरवरी वाघ लीड रोल में हैं। इसके अलावा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ लव एंड वॉर के लिए फिर से जुड़ेंगे। रणबीर कपूर और विक्की कौशल अभिनीत महाकाव्य क्रिसमस 2025 के लिए निर्धारित है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अब दिल टूटने पर रोना कीजिये बंद, क्योकि सद्गुरु का ये गजब हल आपको सभी दर्दो से कर देगा मुक्त!
लड़कियों से नहीं मिल रहा है अटेंशन? आज ही अपनाएं ये 5 जोरदार ट्रिक्स
क्या सता रहा हैं प्रीमैच्योर डिलीवरी का डर? पुष्‍कर का ये मशहूर फल करेगा आपकी मदद, जाने नाम!
पेट और जांघों पर जमी चर्बी को पिघला देंगे ये 5 फूड्स, गर्मियों में डाइट में करें शामिल
Rohit Sharma: वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद पीएम मोदी ने कप्तान को दिया स्पेशल मैसेज, रोहित शर्मा ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब
IGNOU ने बढ़ाई ओपन, डिस्टेंस लर्निंग और ऑनलाइन कार्यक्रमों के लिए समय सीमा, जानें आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि
शरीर में गंभीर बीमारी का संकेत देते हैं ये 5 लक्षण, हार्ट अटैक तक का ले लेते हैं रूप!
ADVERTISEMENT