होम / Anil Kapoor-Sunita Kapoor ने इस तरह मनाई 40वीं शादी की सालगिरह, बेटी रिया ने शेयर की इनसाइड फोटोज -Indianews

Anil Kapoor-Sunita Kapoor ने इस तरह मनाई 40वीं शादी की सालगिरह, बेटी रिया ने शेयर की इनसाइड फोटोज -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 24, 2024, 4:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anil Kapoor and Sunita Kapoor 40th Wedding Anniversary Celebration: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) 19 मई, 1984 को शादी के बंधन में बंधे और हाल ही में उनकी शादी के 40 साल पूरे हुए। एक्टर ने विशेष अवसर पर एक साथ अपनी यात्रा से कुछ मनमोहक क्षण शेयर किए, जिसमें उनके बच्चे रिया कपूर (Rhea Kapoor), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) भी शामिल थे। अब, रिया कपूर ने अपने माता-पिता की 40 वीं शादी की सालगिरह समारोह से कुछ इनसाइ तस्वीरें शेयर की हैं, जो ठाठ सजावट और स्वादिष्ट केक में एक झलक पेश करती हैं।

रिया ने अनिल-सुनीता की 40वीं शादी की सालगिरह समारोह की शेयर की झलकियां

आपको बता दें कि आज यानी 24 मई, 2024 कॉ रिया कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की सालगिरह मनाने के लिए आयोजित हालिया उत्सव से तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में डाइनिंग टेबल को दिखाया गया है, जिसे बर्तनों, फूलों के फूलदान और मोमबत्तियों की खूबसूरती से सजाया गया। एक और तस्वीर फ्रूटी केक की थी, जिस पर “40 इयर्स ऑफ लव” लिखा था।

Raghav Chadha ने आंख की सर्जरी के बाद Parineeti Chopra संग मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद  – India News

एक छवि ने पूरे भोजन कक्ष की झलक दी, जो गुब्बारों और हैंगिंग से सजी थी। आखिरी तस्वीर कपल की थी, जिसमें सुनीता कपूर अपने पति अनिल कपूर को केक खिलाती नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ रिया कपूर ने कैप्शन में लिखा, “यह बीते (सूरज) दिवस, प्यार के 40 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है।” इसके साथ उन्होंने अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर, करण बुलानी, आनंद आहूजा और हर्षवर्धन कपूर को भी टैग किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

अनिल ने पत्नी सुनीता के लिए सालगिरह पर दिल छू लेने वाला लिखा नोट

अपनी सालगिरह पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अनिल कपूर ने लिखा, “आज से चालीस साल पहले, मैंने अपने जीवन के प्यार, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरी चट्टान से शादी की थी। सुनीता, हमारी यात्रा उससे 11 साल पहले शुरू हुई थी, और तब से हर पल महाकाव्य से कम नहीं रहा है। हमारे प्यार और हंसी के शुरुआती दिनों से लेकर हमारे खूबसूरत परिवार को बढ़ाने तक, हमने अनगिनत यादें बनाई हैं जो मेरे दिल को खुशी और गर्व से भर देती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

Shah Rukh Khan की हेल्थ पर Malaika Arora ने जताई चिंता, भयंकर गर्मी से बचने के लिए शेयर किए टिप्स -India News

उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता कपूर का आभार व्यक्त किया और अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, “आपके अंतहीन समर्थन, आपकी बुद्धिमत्ता और आपके असीम प्यार के लिए धन्यवाद। जैसा कि हम इस अविश्वसनीय मील के पत्थर का जश्न मनाते हैं, मैं हमारे द्वारा साझा किए गए हर एक पल के लिए कृतज्ञता से भर जाता हूं। यहां पिछले 40 वर्षों और कई दशकों के प्यार, हंसी और एकजुटता के लिए है। मैं तुम्हें शब्दों में व्यक्त करने से ज्यादा प्यार करता हूं, सोनू!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह ने बढ़ाई सीमा पार से गोलीबारी, इजरायल ने दी चेतावनी -IndiaNews
Kuwait Fire: योगी आदित्यनाथ ने कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों के परिवारों से की मुलाकात, सहायता राशि किया वितरण -IndiaNews
Mumbai Indians: दुनिया की तीसरी सबसे ऊंची चोटी पर मुंबई इंडियंस का झंडा, नीमा ने निभाया रोहित-सूर्या से किया वादा -IndiaNews
Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews
Himachal Pradesh: अमेरिकी नागरिक था लापता, हिमाचल प्रदेश में मिला शव -IndiaNews
Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
ADVERTISEMENT