होम / Kareena On Same Sex Marriage: सेम सेक्स मैरिज को इस तरह बेटों को समझाएंगी करीना, इंटरव्यू में किया खुलासा

Kareena On Same Sex Marriage: सेम सेक्स मैरिज को इस तरह बेटों को समझाएंगी करीना, इंटरव्यू में किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : September 13, 2023, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena On Same Sex Marriageदिल्लीबॉलीवुड की करीना कपूर खान और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता है। जिसमें 6 साल के तैमूर अली खान और 2 का बेटा जहांगीर है। वैसे तो बेबो अपने परिवार की प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। वही हाल में ही जब मीडिया में करीना कपूर से सवाल किया गया कि वह अपने बेटों को होमोसेक्सुअलिटी और सेम सेक्स मैरिज के बारे में कैसे बताएंगे तो करीना ने कहा कि वह अपने बोलेंगे कि ‘प्यार की कोई सीमा नहीं होती’। जिस जवाब ने इंटरनेट के दर्शकों का दिल जीत लिया।

सेम सेक्स मैरिज पर कैसे की करीना ने बेटों से बात

मीडिया को दिए आपने इंटरव्यू में सेम सेक्स मैरिज के बारें में सवाल किया गया “आप अपने बच्चे को कैसे बताएंगी कि अंकल जैक ने एक आदमी से शादी क्यों की है?” इस सवाल को सुनने के बाद करीना ने एक पल का इंतजार ना करते हुए जवाब दिया कि वह अपने बच्चों को बताएंगी क्योंकि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं, और प्यार किसी विशेष लिंग, आकार या रूप में नहीं आता है। करीना ने कहा, “क्योंकि वह उससे प्यार करता है। प्यार किसी विशेष लिंग या आकार या रूप में नहीं आता है। हम इसे सिर्फ इस तथ्य में डालने की कोशिश नहीं कर सकते कि अम्मा को अब्बा से प्यार करना है।”

इस इंटरव्यू में आगे करीना ने कहा, “यह ठीक है। कभी-कभी, जैक जॉन से प्यार कर सकता है और त्रिशा प्रिशा से प्यार कर सकती है। यह बस ऐसा ही है और उसे यह जानना होगा कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती।”

पहले भी LGBTQIA+ के बारें में कर चुकी है बात

वहीं बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि करीना ने LGBTQIA+ समुदाय पर अपने विचार खुलकर रखे हैं। इससे पहले फिल्मफेयर के दौरान दिए अपने इंटरव्यू में करीना ने कहा था, ”हम एक हैं। यह पूरा विचार है, लोग यह भी क्यों कह रहे हैं कि ‘यह अलग है’? नहीं, हम सभी अपने दिल, फेफड़े और जिगर से एक जैसे हैं तो हम उन्हें किसी अन्य तरीके से क्यों देख रहे हैं? मैं इसी तरह सोचता हूं और मैं हमेशा अपने लड़कों को भी इसी तरह सोचने के लिए प्रेरित करूंगा।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT