होम / इस तरह Taran Singh को Munjya में मिला था किरदार, सोशल मीडिया को दिया क्रेडिट -IndiaNews

इस तरह Taran Singh को Munjya में मिला था किरदार, सोशल मीडिया को दिया क्रेडिट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 13, 2024, 8:22 am IST
इस तरह Taran Singh को Munjya में मिला था किरदार, सोशल मीडिया को दिया क्रेडिट -IndiaNews

Taran Singh

India News (इंडिया न्यूज), Taran Singh: आदित्य सरपोतदार की मुंज्या से तरण सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हॉरर-कॉमेडी में शानद दिलजीत सिंह ढिल्लों उर्फ ​​स्पीलबर्ग का किरदार निभाने के लिए एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है। कंटेंट क्रिएटर के तौर पर शुरुआत करने वाले तरण ने हाल ही में मीडिया से खास बातचीत में अपने सफर, अनोखे किरदार के लिए जुनून और मोना सिंह और सत्यराज से मिली सीख के बारे में बात की है।

  • कंटेंट क्रिएटर से एक्टर कर का सफर
  • सोशल मीडिया प्रतिभा को बढ़ावा देने में मदद करता है
  • घर से ही शुरू की अपनी यात्रा

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने की घटना पर Karan Johar ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात, देखें वीडियो -IndiaNews

कंटेंट क्रिएटर से एक्टर कर का सफर

कंटेंट क्रिएटर और एक्टर बनने के पीछे की अपनी प्रेरणा को याद करते हुए तरण कहते हैं, “कंटेंट क्रिएटर बनने की प्रेरणा मुझे तब मिली जब मैं स्कूल में था और टीवीएफ और एआईबी के बहुत सारे वीडियो देखता था। तब से, मैं हमेशा से कंटेंट क्रिएटर बनना चाहता था। हालाँकि मेरा ध्यान बॉलीवुड फिल्मों पर नहीं था, लेकिन मुझे लगा कि अगर ऐसा हुआ तो यह बहुत अच्छा होगा। मेरा मानना ​​था कि अगर मैं अच्छा कंटेंट बनाऊंगा, तो मेकर्स, डायरेक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर मेरे काम पर ध्यान देंगे। मेरे कंटेंट के परिणामस्वरूप, मुझे मुंज्या के किरदार की पेशकश की गई और इसके लिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया।”

पुरी इंडस्ट्री पर Pankaj Jha ने उठाया बड़ा सवाल, Irrfan Khan को लेकर कही ये बात -IndiaNews

सोशल मीडिया प्रतिभा को बढ़ावा देने में मदद करता है

यह पूछे जाने पर कि क्या कंटेंट क्रिएटर या इन्फ्लुएंसर होने से महत्वाकांक्षी एक्टर को अपनी कला को बढ़ावा देने में मदद मिल सकती है, तरण ने अपना निजी अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा, “अतीत में, महत्वाकांक्षी एक्टर, चाहे वे अंबाला जैसे छोटे शहरों से हों या दिल्ली जैसे बड़े शहरों से, अक्सर ऑडिशन के लिए मुंबई जाने की उम्मीद की जाती थी। आजकल, सोशल मीडिया की शक्ति के साथ, हम अपनी 9 से 5 की नौकरी करते हुए भी कास्टिंग डायरेक्टर और मेकर्स को अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। इस अवसर का लाभ क्यों न उठाया जाए?

कंफर्म हुई Sonakshi और Zaheer की शादी, डिजिटल इनविटेशन के साथ फैंस को दी खुशखबरी -IndiaNews

घर से ही शुरू की अपनी यात्रा 

ऑडिशन के लिए लाइन में लगना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने अभिनय के वीडियो पोस्ट करना बहुत मददगार हो सकता है। आपको कंटेंट क्रिएटर बनने या खुद को एक हास्य एक्टर के रूप में पेश करने की ज़रूरत नहीं है – बस उस तरह का अभिनय दिखाएं जिसमें आप माहिर हैं। इंडस्ट्री के बड़े नामों का ध्यान खींचने के लिए, सही समय पर सही जगह पर होना बहुत ज़रूरी है और सोशल मीडिया वह जगह है। आप आज ही अपने घर से अपनी यात्रा शुरू कर सकते हैं, बिना मुंबई जाए। उदाहरण के लिए, मुंज्या में किरदार के लिए, मुझे चार राउंड के ऑडिशन से गुजरना पड़ा। इससे पहले, मैंने लगभग उतना ऑडिशन नहीं दिया था।”

कौन है मटका किंग? नई वेब सीरीज में नया किरदार निभाएंगे Vijay Varma -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT