होम / इस वजह से साउथ में काम करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, मां को लेकर कही ये बात -IndiaNews

इस वजह से साउथ में काम करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, मां को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की पसंदिदा एक्ट्रेस जान्हवी कपुर इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने साउथ सिनेमा में काम करने को लेकर खुलकर बात की हैं। एक्ट्रेस का कहना हैं की वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से अपनी दिवंगत सुपरस्टार मां श्रीदेवी के और करीब महसूस करती हैं। एक्ट्रेस राम चरण के साथ एक और तेलुगु फिल्म में अभिनय करेंगे, जो उनकी 16वीं फिल्म होगी। “धड़क”, “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” और “मिली” जैसी हिंदी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली कपूर ने कहा कि साउथ सिनेमा में डेब्यू करने का यह “सही समय” है।

  • मां को याद कर भावुक हुई जान्हवी कपुर
  • श्रीदेवी और साउथ सिनेमा
  • ऐसा नहीं है कि हमारे यहां करिश्मा नहीं है

मैं अभी जिस शिखर पर हूं…,Shikhar Pahariya के साथ रिश्ते पर Janhvi Kapoor ने लगाई मुहर! -IndiaNews

मां को याद कर भावुक हुई जान्हवी कपुर

इसके साथ ही अपनी बातचीत में आगे एक्ट्रेस ने कहा, “माँ का एनटीआर सर और राम चरण सर के परिवारों के साथ ऐसा इतिहास रहा है, यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इन दोनों बेहद प्रतिभाशाली एक्टर के साथ काम करने में सक्षम हूँ,” श्रीदेवी, जिनका 2018 में 54 वर्ष की आयु में दुबई में निधन हो गया, ने अपने करियर की शुरुआत एम ए थिरुमुघम की तमिल फिल्म “थुनाइवन” से एक बाल कलाकार के रूप में की थी। जबकि दिवंगत एक्ट्रेस तमिल में पारंगत थे, उनकी मातृभाषा तेलुगु थी।

Imtiaz Ali: इम्तियाज इस भूतिया बंगले में किसका करते थे इंतजार? इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा-IndiaNews

श्रीदेवी और साउथ सिनेमा 

दिग्गज स्टार ने चरण के पिता चिरंजीवी के साथ “जगदेका वीरुडु अथिलोका”, “रानुवु वीरन”, “एसपी परशुराम” और “मोसागाडु” जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया। उन्होंने तेलुगु सिनेमा के दिग्गज एनटी रामा राव, जूनियर एनटीआर के दादा के साथ “वेतागाडु”, “सत्यम शिवम” और “अनुराग देवता” जैसी कई फिल्मों में सह-अभिनय किया। श्रीदेवी ने “अनुराग देवता” और “सिंहम नवविंदी” जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया, जिन्हें एनटीआर जूनियर के पिता नंदमुरी हरिकृष्ण ने निर्मित किया था।

Anant-Radhika Pre-Wedding से अंदर की तस्वीरें आई सामने, अंबानी परिवार का अंदाज हुआ वायरल – Indianews

ऐसा नहीं है कि हमारे यहां करिश्मा नहीं है

कपूर ने कहा कि वह साउथ की फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं और सितारों के ऑनस्क्रीन “करिश्मे” की तारीफ करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं हमेशा से उनके सिनेमा की तारीफ रही हूं। मुझे उनकी दृढ़ धारणा पसंद है जिसके साथ वे फिल्में बनाते हैं और अभिनेताओं का करिश्मा। ऐसा नहीं है कि हमारे यहां करिश्मा नहीं है, लेकिन जिस तरह से वे अपने नायकों को चित्रित करते हैं, वे अपनी नायिकाओं को रोमांटिक बनाते हैं, उसमें एक अलग ही आकर्षण है। तेलुगु, तमिल और मलयालम सिनेमा का एक विशिष्ट स्वाद है; वे सभी बहुत अलग हैं,”।

Vedang Raina के 24वे जन्मदिन पर ख़ुशी कपूर ने लुटाया प्यार, तस्वीर शेयर कर दी बधाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Virat Kohli: वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.., विराट कोहली के फॉर्म पर बोले कोच राहुल द्रविड़; देखें वीडियो-Indianews
29 दिन का होगा सावन, सदियों बाद आया इतना शुभ दिन, सीधा मिलेगा भगवान शिव का आशीर्वाद – IndiaNews
Control Uric Acid: बिना दवाइयों के नेचुरली कंट्रोल करें यूरिक एसिड, ये टिप्स आएंगे काम -IndiaNews
Snake in Scooter Video: स्कूटी में छिपकर बैठा था कोबरा, ड्राइव से पहले इन जगहों पर जरुर करें चेक, वरना हो सकता है बड़ा खतरा-Indianews
एयरलाइंस मौका न तलाशें…, दिल्‍ली एयरपोर्ट हादसे के बाद फ्लाइट किराए पर सरकार की सख्त चेतावनी -IndiaNews
अजगर और मगरमच्छ में हुआ घमासान, एक दूसरे के खून के हुए प्यासे, वीडियो वायरल – IndiaNews
Jalna Road Accident: महाराष्ट्र के जालना में भीषण हादसा, दो गाड़ियों की टक्कर में 7 की मौत-Indianews
ADVERTISEMENT