होम / Cannes Film Festival में पहुंची शार्क टैंक की ये जज, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा -Indianews

Cannes Film Festival में पहुंची शार्क टैंक की ये जज, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 16, 2024, 11:23 am IST
Cannes Film Festival में पहुंची शार्क टैंक की ये जज, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा -Indianews

Namita Thapar

India News (इंडिया न्यूज़), Namita Thapar: नमिता थापर भारत की उभरती इंडस्ट्रियलिस्ट में से एक हैं। वह एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की डायरेक्टर हैं। लेकिन जब से उन्होंने बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया में जज-कम-इन्वेस्टर के रूप में काम करना शुरू किया, तब से उन्हें जनता के बीच जबरदस्त स्टारडम हासिल हुआ है। शो में उनके वन-लाइनर्स, जिनमें ‘यह मेरी एक्सपर्टिज नहीं है, इसलिए मैं बाहर हूं’ बेहद पॉपुलर हुए और लोगों ने उनके साथ मीम फेस्ट भी शुरू कर दिया। अब, नमिता सातवें आसमान पर है। हाल ही में उन्होंने 2024 में कान्स में डेब्यू किया और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

  • नमिता थापर ने कान्स में किया डेब्यू
  • शार्क टैंक की जज का लुक
  • ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा

बच्चे का नाम सोचने पर Richa Chadha ने किया खुलासा, पति Ali Fazal के साथ समय पर कही ये बात -Indianews

नमिता थापर ने कान्स में किया डेब्यू 

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के दूसरे दिन नमिता थापर ने रेड कार्पेट पर अपना शानदार डेब्यू किया। कार्यक्रम में भाग लेने के तुरंत बाद, उन्होंने अपने आईजी हैंडल पर कार्यक्रम की कई तस्वीरें साझा कीं। इवेंट के लिए उन्होंने लेबनानी डिजाइनर एलियो अबू फैसल के डिजाइन की गई पाउडर ब्लू रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। उनकी ड्रेस में एक कोर्सेट कमर, एक लंबी पगडंडी और फूली हुई आस्तीन थी। इसे पहनकर नमिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namita Thapar (@namitathapar)

Adil Khan ने साधा बीमार Rakhi Sawant पर निशाना, जेल से बचने के नाटक का किया जिक्र -Indianews

शार्क टैंक की जज का लुक

नमिता ने अपने कान्स डेब्यू लुक को शानदार हीरे के आभूषणों के साथ पूरा किया, जिसमें एक स्टेटमेंट नेकपीस, मैचिंग स्टड इयररिंग्स और एक बड़ी अंगूठी शामिल थी। मेकअप का एक ग्लैमरस टच, जिसमें लाल और हाइलाइट किए हुए गाल, चमकदार आईशैडो, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक, परिभाषित भौहें और लाल लिपस्टिक शामिल थे, ने उनके लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को सजावटी क्लिप से सजे एक फ्रेंच बन में बांध रखा था और सामने से कुछ लटों को खुला रखा था।

Kareena से पहले इस विदेशी लड़की को डेट कर रहे थे Saif, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT