होम / Animal में Ranbir Kapoor के इस सीन का माइकल जैक्सन से है खास कनेक्शन, हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने किया खुलासा -Indianews

Animal में Ranbir Kapoor के इस सीन का माइकल जैक्सन से है खास कनेक्शन, हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Rockstar Avatar in Animal Entry Scene Connection To Michael Jackson: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए करीब छह महीने हो चुके हैं। हालाँकि, यह कई पीछे की तस्वीरों और वीडियो के साथ इंटरनेट का जुनून बना हुआ है, जिससे प्रशंसकों को गदगद होना पड़ता है। फिर भी, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने एक विशाल स्कूप दिया। उन्होंने खुलासा किया कि दिग्गज माइकल जैक्सन (Michael Jackson) ने रणबीर के हेयर स्टाइल को प्रेरित किया।

एनिमल में रणबीर के इस सीन का माइकल जैक्सन से है कनेक्शन

आपको बता दें कि आज यानी 31 मई को आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एनिमल स्टार रणबीर कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में अभिनेता को फिल्म में युवा रणविजय के रूप में दिखाया गया है। अभिनेता को अपने लंबे बालों और चेहरे पर गिरने वाले फ्लिक्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “रणबीर कपूर फिल्म एनिमल में अपने लापरवाह रवैये के साथ युवा रणविजय के रूप में।”

Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Bharti Singh ने दिया रिएक्शन, कही यह बात, देखें वीडियो – India News

उन्होंने आगे एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए कहा, “निर्देशक की ओर से मुझे जो ब्रीफ दिया गया था, वह रणबीर को रॉकस्टार अवतार में दिखाना था, जो पहले कभी नहीं देखा गया था। संदीप सर ने मुझे बताया कि रणविजय माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। इसलिए जब आप क्लाइमेक्स सीन में फिल्म देखते हैं तो आपको पता चलता है कि जब रणबीर अपने पिता अनिल कपूर सर से पूछते हैं कि जब वह एमजे कॉन्सर्ट के लिए जाना चाहते थे तो वह कहते रहे पापा पापा पापा मैं उनके कॉन्सर्ट में जाना चाहता हूं। यह भी फिल्म से मेरे पसंदीदा दृश्यों में से एक है।”

आलिम हकीम ने हेयर स्टाइल के बारे में किया यह खुलासा

आलिम हकीम ने आगे यह भी लिखा, “आपको यह भी एहसास होगा कि इस लुक में उनकी एंट्री बाइक पर सिगरेट पीते हुए है और फिर आप उन्हें एक शानदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ एक प्रसिद्ध एमजे मून वॉक करते हुए देखेंगे। मुझे याद है कि 90 के दशक में हम सभी की अलमारी में किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन का कम से कम एक पोस्टर हुआ करता था, खासकर बीएडी का।”

Ananya Panday ने Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से पहले की तस्वीरें की शेयर, इटली की सड़कों पर टहलती आई नजर – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

Luv Ki Arrange Marriage का पहला पोस्टर हुआ जारी, अवनीत कौर के साथ सनी सिंह आए नजर – India News

आलिम ने खुलासा कर लिखा, “इसलिए मैंने चेहरे पर गिरने वाले बालों के झटके के साथ बहुत बनावट के साथ पीछे एक ढीली टट्टू रखने की कोशिश की। लेकिन हमने इसे बहुत ही सूक्ष्म तरीके से रणबीर के रणविजय की भूमिका निभाने के लिए किया और एमजे नहीं। रणबीर को फिल्म में हर लुक को इतनी गरिमा के साथ खींचने के लिए सलाम।” अंत में, उन्होंने निर्देशक और लुक टेस्ट के दिन उपस्थित सभी लोगों को हेयर स्टाइल पसंद करने के लिए इसे स्क्रीन पर बेहतर दिखने के लिए सुधार के लिए और सुझाव दिए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: जसप्रीत बुमराह का घर लौटने पर अहमदाबाद में भव्य स्वागत, देखें वायरल वीडियो
Dengue in Karnataka: इस राज्य में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मामले, बीजेपी ने राज्य सरकार से की ये मांग
‘महाभारत’ के ‘श्रीकृष्ण’ ने की ‘Kalki 2898 AD’ को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी, सीक्वल में हो जाएगी Prabhas की मौत?
Abhishek Sharma: पहले मैच में जीरो पर हुआ आउट, अब IPL के इस स्टार ने जिम्बांबे के खिलाफ मचाया तहलका
बांग्लादेशी घुसपैठियों से बचने के भारत ने किया ये जुगाड़, AI कैमरों से निगरानी करेंगे BSF जवान
हनुमान जी के इन 12 नामों में छिपा हैं आपकी सभी समस्याओं का हल, लेकिन कैसे?
IND vs ZIM : भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 235 रन का टारगेट, अभिषेक शर्मा ने खेली शतकीय पारी
ADVERTISEMENT