होम / इस साल कान्स 2023 में अनुष्का शर्मा से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स होंगे शामिल, रेड कार्पेट पर करेंगें डेब्यू

इस साल कान्स 2023 में अनुष्का शर्मा से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स होंगे शामिल, रेड कार्पेट पर करेंगें डेब्यू

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 15, 2023, 9:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes Film Festival 2023, मुंबई: हर साल की तरह इस साल भी सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल यानी कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) की शुरुआत होने जा रही है। बता दें कि इस साल 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने वाला है। 16 मई से लेकर 27 मई तक होने वाला है। हर साल इस रेड कारपेट पर कई सेलेब्स अपना डेब्यू करते हैं। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी शामिल होंगे। अनुष्का शर्मा से लेकर मानुषी छिल्लर तक कई स्टार्स डेब्यू करने वाले है। तो यहां देखिए लिस्ट कि इस बार कौन-कौन करेगा रेड कारपेट पर डेब्यू।

अनुष्का शर्मा का डेब्यू

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल डेब्यू करने वाली है। एक्ट्रेस इस इवेंट में उस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगी, जिसमें सिनेमा की दुनिया में महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा।

मानुषी छिल्लर का भी होगा डेब्यू

पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी इस बार कान्स के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

सनी लियोनी का कान्स डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी। सनी कान्स 2023 के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी। ये पहला मौका होगा जब सनी, कान्स में शामिल होंगी।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी होंगे शामिल

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की कान्स में नजर आएंगे। खबर है कि वह फिल्म ‘कैनेडी’ (Kennedy) को कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है और इसे मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोन मुख्य भूमिका में हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
ADVERTISEMENT