होम / Tiger 3 new Promo: टाइगर 3 का नया प्रोमो हुआ रिलीज, एक्शन करती चमकीं कैटरीना

Tiger 3 new Promo: टाइगर 3 का नया प्रोमो हुआ रिलीज, एक्शन करती चमकीं कैटरीना

Babli • LAST UPDATED : November 3, 2023, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 new Promo, दिल्ली: फैंस के बीच टाइगर 3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।टीज़र, ट्रेलर और पहले गाने की रिलीज़ के साथ, फैंस का उत्साह सातवे आसमान पर हैं। रोमांच को बढ़ाते हुए, सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म के मेकर्स ने एक नए प्रोमो के साथ दर्शकों को हैरान कर दिया हैं। फिल्म के नए प्रोमो में एक्शन से भरपूर मनोरंजन दिखाया गया हैं। प्रोमो हाई-ऑक्टेन एक्शन सिन से भरपूर है, जिसमें नायक और खलनायक के बीच एक रोमांचक आमना-सामना दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

टाइगर 3 का नया प्रोमो हुआ जारी

टाइगर 3 के लिए उत्साह शुक्रवार, 3 नवंबर को 50 सेकंड के वीडियो के रिलीज के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया हैं। फिल्म का नया प्रोमो इस फिल्म की एक दिलचस्प झलक प्रदान करता है। वीडियो की शुरुआत खतरनाक वॉयसओवर के साथ होती है, जो सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच तीव्र टकराव का माहौल तैयार करता है। इस मनोरंजक बातचीत में, इमरान का किरदार टाइगर के देश को धमकी देता है, जिससे उच्च-स्तरीय कथा के लिए प्रत्याशा पैदा होती है।

कब रिलीज होगाी फिल्म

इसके बाद यह क्लिप एक्शन सीन में बदल जाती है, जिसमें कैटरीना कैफ के पावर-पैक मूव्स के साथ सलमान खान भी शामिल हैं। अंतिम टीज़ के रूप में, दर्शकों को प्रसिद्ध पंक्ति “जब तक टाइगर मारा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं” का सीन दिखाया जाता है, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। साथ ही बता दें की ये फिल्म दिवाली पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार, 5 नवंबर को शुरू हो रही है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT