होम / Tiger 3: हॉलीवुड में छाई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

Tiger 3: हॉलीवुड में छाई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : October 27, 2023, 1:29 pm IST

Michelle Lee and Katrina Kaif

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3, दिल्ली: लड़ाई की शूटिंग में माहिर हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली ने ब्लैक विडो में स्कारलेट जोहानसन, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जॉनी डेप, बुलेट ट्रेन में ब्रैड पिट और वेनोम में टॉम हार्डी के साथ काम किया है। अब उन्हें सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक्शन फिल्म टाइगर 3 के लिए भी चुना गया है।

कैटरीना कैफ के साथ टॉवल फाइट सीन पर मिशेल ली

(Tiger 3)

मिशेल इस बात से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं कि तौलिया लड़ाई का सीन टाइगर 3 ट्रेलर का सबसे बड़ा चर्चा का मुददा बन गया है! उन्होंने कैटरीना कैफ का खुलासा करते हुए उन्होनें बताया की इस सीक्वेंस शूट करने से पहले 2 सप्ताह से अधिक समय तक रिहर्सल किया गया था। उन्होनें कहा ”मैं हैरान नहीं हूं। जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे तो मुझे लगा कि यह बहुत महाकाव्य है। हमने कुछ हफ़्तों तक लड़ाई सीखी और अभ्यास किया और फिर इसे शूट किया। सेट का डिज़ाइन बिल्कुल भव्य था और लड़ाई करना वाकई मज़ेदार था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michelle (@___michellelee)

कैटरीना की ताऱीफ में बोली मिशेल

मिशेल कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहती हैं की जिनके एक्शन सीन को बेहतर बनाने के प्रति समर्पण ने उन्हें प्रभावित किया है। मिशेल ने बताया की, ”कैटरीना उतनी ही शालीन और पेशेवर थीं जितनी हो सकती थीं। उसने गतिविधियों को सटीक बनाने और यह सुनिश्चित करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की कि सभी गतिविधियां प्रवाहित हों। यह स्पष्ट था कि उन्हें कोरियोग्राफी का अनुभव था इसलिए उनके साथ काम करना बेहद आसान था। हमने खूब पसीना बहाया!”

शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों पर मिशेल ली

मिशेल का कहना है कि अपने शरीर पर लपेटे हुए तौलिये को संभालना इस हम्माम सीक्वेंस की सबसे बड़ी चुनौती थी। उन्होनें कहा की, “मुख्य चुनौतियों में से एक निश्चित रूप से अलमारी थी! हमारे तौलिये को उचित स्थान पर रहना आवश्यक था और इतनी अधिक हलचल और लड़ाई की कोरियोग्राफी के साथ, यह निश्चित रूप से एक चुनौती थी। हमने कुछ बिंदुओं पर बंद तौलिये सिल दिए और इससे बहुत मदद मिली।”

हममें से किसी को भी चोट नहीं आई-मिशेल ली

इसके साथ ही वो आगे कहती हैं, “एक और चुनौती सही दूरी पर एक-दूसरे पर हमला करने की थी ताकि यह खतरनाक और मजबूत होने के लिए काफी करीब दिखे लेकिन वास्तव में एक-दूसरे को चोट न पहुंचाने के लिए काफी दूर हो। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि क्या मैं वास्तव में उसे पा सका?! लेकिन मैं एक पेशेवर हूं हाहाहा। इसलिए चीजें सुचारू रूप से चलीं, हममें से किसी को भी चोट नहीं आई इसलिए हमें इसे कैमरे के लिए काम करना पड़ा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT