होम / Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में

Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 22, 2024, 1:38 am IST

Tiger Shroff Upcoming Movie ( टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म )

India News (इंडिया न्यूज), Tiger Shroff Upcoming Movie: बॉलीवुड में अपने एक्शन और डांस के दम पर अपनी अलग छाप बनाने की कोशिश करने वाले टाइगर श्रॉफ का करियर डूबता हुआ नजर आ रहा है। उनकी पिछली 3 फ़िल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अगर हम उनकी पिछली फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ वाली बड़े मियां छोटे मियां, गणपत और हीरोपंती टू बुरी तरह फ्लॉप हुई और ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। वैसे तो टाइगर की फिल्मों में एक्शन और डांस के अलावा कुछ नहीं रहता है। इन्होंने अभी अपनी एक्टिंग का लोहा नहीं मनवाया है। 

आखिरी कौन सी फिल्म हुई थी हिट? 

अगर हम उनकी आखिरी हिट फिल्मों की बात करें तो साल 2019 में ऋतिक रोशन के साथ आई फिल्म वॉर खासा हिट रही थी। इसके अलावा साल 2020 में आई बागी 3 ने भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया था। फिर इसके बाद इनके करियर को ग्रहण सा लग गया है। उड़ती-उड़ती खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ धमाकेदार वापसी करने वाले है। जिससे उनका करियर ट्रैक पर आ सकता है।

‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?

किन-किन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं टाइगर?

अगर हम बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों की मानें तो टाइगर सबसे बड़ी हिट फ्रेंचाइजी ‘बागी’ के चौथे पार्ट में दिखने वाले हैं। उनके करियर को पटरी पर लाने का जिम्मा फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने उठाया है और वो उनकी मदद करने को तैयार हैं। साजिद नाडियाडवाला टाइगर श्रॉफ के साथ  ‘बागी 4’ फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने की संभावना है। बागी एक पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी है और ये ऑडियंश के लिए एक सच्ची एक्शन फिल्म है। अगर हम इस फ्रेंचाइजी की पिछली तीन फिल्मों की बात करें तो वो तीनों हिट रही हैं। इसीलिए साजिद और टाइगर की जोड़ी इस फिल्म को शुरू करने की तैयारी में है। 

‘कोई कुर्सी तो…’, चीन के ट्रेनों में जनरल बोगी की हालत देखकर चौंक जाएंगे आप

सिंघम अगेन में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

फिलहाल टाइगर श्रॉफ को फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के साथ देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं। जिसमें उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये मल्टीस्टारर फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कर सकती है बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, जानें कैसी होगी भारत की संभावित प्लेंइग 11

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पंजाब में बड़े ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पाकिस्तान से हो रही थी तस्करी, पुलिस की शुरूआती जांच में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे
रविवार का दिन प्यार के लिहाज से कैसा रहेगा? अपनी राशि के हिसाब से जानिए सब कुछ
PM Modi US Visit: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की बैठक हुई खत्म, जानिए किन-किन मुद्दों पर हुई चर्चा?
हवा में उछली स्कूटी और ओवरब्रिज में हीं 10 फीट नीचे लटकी युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई…
Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में
‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?
PM Modi US Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पीएम मोदी का गले लगाकर किया स्वागत, जानिए कौन-कौन हैं इस बैठक में शामिल?
ADVERTISEMENT