होम / TMKOC Controversy: तारक मेहता के लोग मेरे नौकर, एक बार फिर असित मोदी पर तोड़े मुशिबतो के पहाड़; तारक मेहता ने खोला मुंह

TMKOC Controversy: तारक मेहता के लोग मेरे नौकर, एक बार फिर असित मोदी पर तोड़े मुशिबतो के पहाड़; तारक मेहता ने खोला मुंह

Simran Singh • LAST UPDATED : September 27, 2023, 10:29 am IST

TMKOC Controversy

India News (इंडिया न्यूज़), TMKOC Controversy, दिल्ली: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसे में कई सितारों ने शो को अलविदा भी कर दिया था। जिसमें जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, मोनिका भदोरिया, शैलेश लोढ़ाने शामिल है। इसके साथ ही एक्टर्स ने शो और शो के मेकर असित कुमार मोदी पर चौंकाने वाले आरोपी लगाए थे। ऐसे में शैलेश ने एक नया दवा सामने रखा है। जिसको लेकर शो की एक्ट्रेस ने भी हांमी भरी है।

शैलेश ने लगाई गहरी आरोप

बता दे की शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाली शैलेश ने असित मोदी पर चुकाने वाले आरोप लगाते हुए इस बात का दावा किया है कि वह शो के कलाकारों को अपने नौकर बताते थे। उन्होंने इस बात पर रोशनी डाली है कि क्यों वह शो से पीछे हटे इसके साथ ही इस खुलसी के बाद तुरंत ही जेनिफर मिस्त्री ने भी इसे सपोर्ट किया है।

जेनिफर का शैलेस के लिए सपोर्ट आया सामने

हाल ही में हुए अपने इंटरव्यू के दौरान शैलेश ने असित मोदी को लेकर कई बड़े खुलसी किए हैं। साथ ही यह भी बताया है कि उन्होंने शो को क्यों छोड़ा। वही जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी शैलेश का समर्थन करते हुए अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए हांमी भारी है। इसके साथ ही जेनिफर ने कैप्शन में लिखा, ‘अगर शैलेश जी जैसे सीनियर एक्टर को ऐसा सुनना पड़ता था, तो जरा सोचिए हम जैसे को क्या-क्या सुना पड़ता होगा और क्या सहन किया होगा’

शैलेश ने मेकर्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शैलेस ने खुलासा किया कि उन्होंने पॉपुलर शो तारक मेहता की उल्टा चश्मा को क्यों अलविदा कहा। एक्टर ने बताया कि एक बार उन्हें किसी और शो में गेस्ट सेलिब्रिटी के रूप में इनवाइट किया गया था। उन्होंने खुशी-खुशी इसमें भाग लेने के लिए हां कर दी, लेकिन असित कुमार मोदी को यह पसंद बिल्कुल भी नहीं आया। शैलेश ने बताया कि असित ने उनसे जिस तरह से बात की उन्हें वह बिल्कुल पसंद नहीं आई। एक्टर ने यह भी शेयर किया कि असित कुमार मोदी ने एक बार तारक मेहता के सभी कलाकारों को अपमानजनक तरीके से अपना नौकर कहा था।

जेनिफर भी लग चुकी है गहरी आरोप

इससे पहले भी जेनिफर मिस्त्री तारक मेहता के मेर्क्स और असित कुमार मोदी पर कई गहरे आरोप लगाए हैं। अपने कई इंटरव्यू में जेनिफर मिस्त्री इस बात का खुलासा किया है कि 15 साल तक वह इस शो में काम करती रही लेकिन इसके बावजूद उन्हें शो क्यों छोड़ना पड़ा। एक्ट्रेस ने असित कुमार मोदी पर कई आरोपो को लगाया। जिसको लेकर उन्होंने असित के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लड़कों की इस प्राइवेट प्रॉब्लम को 3 दिन में ही खत्म कर देती है इस पौधे की बस एक जड़, लेकिन इस प्रकार करना होगा इस्तेमाल?
Tirupati Balaji में फिर मिलने लगा लड्डू, मंदिर प्रशासन ने बोला- ‘अब प्रसाद पूरी तरह…’
Chhattisgarh Accident News:छत्तीसगढ़ में बोलेरो और बाइक की भिड़त में 1 की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Bihar News: बिहार के 5 अफसरों को मंत्री के निर्देश पर किया गया सस्पेंड; जानें मामला
मोदी सरकार के सामने झुका Bangladesh, भारत में दुर्गा पूजा के खिलाफ की थी ये बड़ी प्लानिंग, अब किया ये काम
Kanpur News: भुसावल जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, रेलवे ने शुरू की जांच
Chhattisgarh News:आनलाइन दोस्ती करना पड़ महंगा, गिफ्ट भेजने की बात पर हुई लाखों की धोखाधड़ी
ADVERTISEMENT