TMKOC: तारक मेहता में नई रोशन सिंह सोढ़ी की हुई एंट्री, जेनिफर ने रिप्लेसमेंट पर दिया बयान

India News ( इंडिया न्यूज़ ), TMKOC, दिल्ली: टीवी पर आने वाला पापुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कुछ समय से सुर्खियों का हिस्सा बनने से अपने आप को पीछे नहीं रखता। सोशल मीडिया पर लगातार शो को बॉयकॉट किया जा रहा है। इस बीच खबर आई है की मेकर्स ने रोशन सिंह सोढ़ी के तौर पर एक्ट्रेस मोनाज मेवावला को कास्ट कर लिया है। जिस पर पुरानी रोशन सिंह सोढ़ी ने रिएक्ट किया है।

इस एक्ट्रेस ने चुना किरदार

बता दे की शो में मोनाज मेवावला से खुद को रिप्लेस किए जाने पर जेनिफर ने अपना रिएक्शन सामने लाते हुए कहा, “वह खूबसूरत लड़की है। बहुत टैलेंटेड भी है, मैं उम्मीद करती हूं, कामना करती हूं और दुआ करती हूं कि वह इस किरदार को निभाते हुए आगे बड़े, वह मुझसे पहले भी इंडस्ट्री में रही है लेकिन उसे पहचान नहीं मिली”

मोनाज मेवावला
मोनाज मेवावला

मोनाज को चुने जाने पर किया रिएक्ट

जेनिफर ने अपनी बात में आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा और मैसेज रोशन किरदार से मोनाज को फेमस पहचान मिलेगी।” तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार को लेकर जेनिफर ने आगे बाताया, “मैं रोशन को अपनी सिस्टम से मुक्त कर दिया है और दुआ की है कि किरदार सफल हो आज मुझे इस किरदार के लिए मोनाज को चुने जाने की खबर मिली इससे मेरा विश्वास मजबूत हो गया क्योंकि मैं इसके लिए दुआ की थी”

रोशन के कैरेक्टर पर भी की टिप्पणी

रिप्लेसमेंट की खबर के बारे में जानने पर जेनिफर ने आगे कहा, “इस खबर ने मुझे पर थोड़ा सा भी असर नहीं किया। किरदार और रोशन का किरदार निभाने वाले एक्टर के लिए मेरे दिल में सिर्फ प्यार है”

 

ये भी पढ़े:

SHARE
Latest news
Related news