होम / 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए मुंबई ऑफिस की चढ़ाई बली, 'Jackky Bhagnani' ने बेचा अपना प्रोडक्शन हाउस-IndiaNews

250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए मुंबई ऑफिस की चढ़ाई बली, 'Jackky Bhagnani' ने बेचा अपना प्रोडक्शन हाउस-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 23, 2024, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jackky Bhagnani Sell His Production House: जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस, ”पूजा एंटरटेनमेंट” के मुंबई कार्यालय को कथित तौर पर अपने क्रू सदस्यों के वेतन का भुगतान करने के लिए 250 करोड़ रुपये में बेच दिया गया है। यह घटनाक्रम कंपनी में काम करने वालों द्वारा समय पर बकाया न मिलने की शिकायत के कुछ दिन बाद आया है। सात मंजिला कार्यालय एक बिल्डर द्वारा खरीदा गया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह इसे तोड़कर एक शानदार आवासीय परियोजना का निर्माण करेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगातार बॉक्स ऑफिस फ्लॉप होने के कारण प्रोडक्शन बैनर ने परिचालन में कटौती कर दी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत उनकी नवीनतम रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और 350 करोड़ रुपये के बजट पर बनने के बावजूद केवल 59.17 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि वरिष्ठ भगनानी ने अपने लगभग 80 प्रतिशत कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया और जुहू में 2-बेडरूम वाले फ्लैट में स्थानांतरित कर दिया। मीडिया पोर्टल के एक सूत्र के अनुसार, दुर्भाग्य की शुरुआत ‘बेल बॉटम’ से हुई, जो कि COVID-19 महामारी के बाद रिलीज़ हुई, उसके बाद ‘मिशन रानीगंज’ और ‘गणपत’ आई। ‘बीएमसीएम’ ने इसे और बदतर बना दिया। शाहिद कपूर अभिनीत उनकी आगामी परियोजना ‘अश्वत्थामा’ की घोषणा हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के स्लेट अनावरण कार्यक्रम के दौरान की गई थी।

स्क्रीन शॉट्स भी किये थे साँझा

Jackky Bhagnani Sell His Production House

कुछ दिन पहले, रुचिता कांबले नाम की एक क्रू मेंबर ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ काम करने की अपनी आपबीती साझा की थी। उन्होंने अन्य लोगों की शिकायतों के स्क्रीनशॉट भी साझा किए।

उन्होंने लिखा, ”ऐसी पोस्ट करने वालों में से नहीं हूं लेकिन कभी-कभी लोगों को बाहर करने की जरूरत होती है!” अपनी मेहनत की कमाई को पाने के लिए दिन-रात संघर्ष करते हुए अपनी टीम और क्रू को देखकर मुझे यह पोस्ट करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इन युवा लड़कियों की सरासर हताशा को पढ़ें, जिन्होंने @pooja_ent की पूर्ण उपेक्षा और सरासर गैर-पेशेवर, अनैतिक व्यवहार को खूबसूरती से बयान किया है, जिसे हम सभी बहुत लंबे समय से सहन कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा- “सिर्फ अपना पैसा मांगने के लिए एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति को चकमा दिया जा रहा है, जिसे पूरा होने के बाद 45-60 कार्य दिवसों के भीतर चुकाने का वादा किया गया था, जो अपने आप में गैर-पेशेवर भी है, लेकिन चालक दल शालीनता से सहमत हो गया क्योंकि हम फिल्म निर्माण के जुनून से प्रेरित एक समूह थे। लेकिन इस जुनून का इस हद तक शोषण स्वीकार्य नहीं होना चाहिए. भुगतान मिलने की कोई उम्मीद नहीं है, लेकिन यह पोस्ट अनगिनत अन्य लोगों को @pooja_ent @jackkybhagnani @vashubhagnani की इस धोखाधड़ी भरी प्रथाओं के बारे में जागरूक करने और उनके साथ काम न करने की शपथ दिलाने के लिए है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar Special Status: ‘मुख्यमंत्री राज्य मंत्रिमंडल से भी ऐसा प्रस्ताव पारित…’, जयराम रमेश ने JDU की मांग पर कसा तंज
जुलाई में इन 4 बड़े ग्रहों की राशि वाले लोगों की बदलने जा रही हैं किस्मत, इन 5 उपायों को करते ही होगी धन वर्षा-IndiaNews
काशी के ज्योतिषी ने नई दुल्हनों को किया सावधान, आषाढ़ महीने में क्यों ससुराल से दूर रहने की दी खास सलाह?-IndiaNews
पीले दांतों पर जमी गंदगी को खुरच देगा ये खास टूथपेस्ट, बस घर पर इस आसान तरीके से बनाना है मंजन -IndiaNews
Lalu Yadav: इमरजेंसी को लेकर बोले लालू यादव, कहा-इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला लेकिन दुर्व्यवहार…
फल-फूल नहीं बल्कि एक चमत्कारी मोती देता है यह पौधा, भगवान श्री कृष्णा को भी हैं अति प्रिय-IndiaNews
UP के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, इन जगहों पर बिजली गिरने की सम्भावना-Indianews
ADVERTISEMENT