होम / 70 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों ने फिर जीता दिल, छुट्टियां मनाते नजर आई तिकड़ी – IndiaNews

70 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों ने फिर जीता दिल, छुट्टियां मनाते नजर आई तिकड़ी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 11:51 am IST
70 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों ने फिर जीता दिल, छुट्टियां मनाते नजर आई तिकड़ी – IndiaNews

Asha Parekh

India News (इंडिया न्यूज़), Asha Parekh: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियां इन दिनों गर्मियों का लुत्फ़ उठा रही हैं। बॉलीवुड की सबसे अच्छी दोस्त वहीदा रहमान, हेलेन और आशा पारेख की तिकड़ी इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में श्रीनगर में हाउसबोट से उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें ये तीनों अभिनेत्रियां साथ नजर आ रही हैं।

  • गर्मियों का मजा लेती थी दिग्गज अभिनेत्रियां
  • सोशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीर

श्रीनगर में छुट्टियां मनाते दिखी अभिनेत्रियां

70 के दशक की अभिनेत्री आशा पारेख जम्मू में वहीदा रहमान और हेलेन के साथ गर्मियों का लुत्फ़ उठा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी दोस्तों के साथ हाउसबोट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘श्रीनगर में हाउसबोट का लुत्फ़ उठा रही हूं’, इसके साथ ही उन्होंने कई हैशटैग का भी इस्तेमाल किया, जैसे ‘हमेशा के लिए दोस्त’, ‘परिवार की तरह दोस्त’ और ‘यादें बनाना’।

Kangana Ranaut ने Emergency की रिलीज डेट की अनाउंस, इस दिन काले सच से उठेगा पर्दा – IndiaNews

फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं, यूजर्स ने इस पर रिएक्शन देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘त्रिवेणी संगम’ 60 और 70 के दशक की तीन बेमिसाल डांस क्वीन एक साथ। क्या शानदार पल है!’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘विंटेज क्वीन्स।’ वहीं, एक और फैन ने लिखा, ‘आप सभी को एक साथ देखकर मेरा दिल खुशी से भर गया है। काश वो वक्त फिर से आए जब आप शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे।’ Asha Parekh

बेटे Siddharth Mallya की शादी में शामिल हुआ भगोड़ा Vijay Mallya, इस तरह दिए पोज – IndiaNews

कई दिनों से कश्मीर में हैं अभिनेत्रियाँ Asha Parekh

आपको बता दें कि ये तीनों दिग्गज अभिनेत्रियाँ पिछले कुछ समय से श्रीनगर में हैं। कुछ दिनों पहले आशा पारेख ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें तीनों श्रीनगर के ललित ग्रैंड पैलेस में लंच एन्जॉय कर रही थीं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘श्रीनगर में मेरी प्यारी दोस्त हेलेन जी और वहीदा जी के साथ।’ इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप रानियों को एक बार फिर साथ देखकर बहुत अच्छा लगा! मैं साधना जी, नंदा जी और शम्मी आंटी को बहुत मिस करती हूं।’ आपको बता दें कि तीनों अभिनेत्रियां अक्सर एक दूसरे के साथ हैंगआउट करती नजर आती हैं। ये अभिनेत्रियां किसी न किसी हादसे का शिकार हो चुकी हैं Asha Parekh

India News Naveen Patnaik: ‘केंद्र को जवाबदेह बनाएंगे…’, राज्यसभा में BJD ने एनडीए सरकार को दिया झटका -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT