होम / Showtime के आने वाली एपिसोड के लिए ट्रेलर हुआ लॉन्च, Emraan-Mouni फिर आएंगे साथ – IndiaNews

Showtime के आने वाली एपिसोड के लिए ट्रेलर हुआ लॉन्च, Emraan-Mouni फिर आएंगे साथ – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Showtimeधर्मेटिक एंटरटेनमेंट ने पहले शोटाइम के पहले पांच एपिसोड जारी किए थे, जिसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय, महिमा मकवाना और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में थे। इस सीरीज़ को फैंस और आलोचकों दोनों से सकारात्मक रिएक्शन मिली। हाल ही में, मेकर्स ने स्ट्रीमिंग के लिए सभी 12 एपिसोड जारी करने की घोषणा की। उत्साह को बढ़ाते हुए, उन्होंने अब एक ट्रेलर जारी किया है जो शेष एपिसोड में सामने आने वाली कहानी का पूर्वावलोकन करता है।

  • शोटाइम के बारे में
  • शोटाइम के सभी एपिसोड कब और कहाँ देखें
  • इमरान हाशमी के काम के बारे में

ट्रेलर हुआ रिलीज

इमरान हाशमी, मौनी रॉय, महिमा मकवाना और श्रिया सरन का शोटाइम ट्रेलर रिलीज़ हुआ हाल ही में रिलीज़ हुए शोटाइम के आधिकारिक ट्रेलर में, इमरान हाशमी का किरदार अपना विक्ट्री स्टूडियो खो देता है, जिसे नसीरुद्दीन शाह द्वारा यह तय करने के बाद कि वह इसे बेहतर तरीके से संभाल सकती हैं, एक मनोरंजन पत्रकार महिमा मकवाना संभाल लेती हैं। इस बीच, अपने डांस नंबरों के लिए मशहूर मौनी रॉय ने अपना ध्यान एक पूरी तरह से जासूसी थ्रिलर फिल्म में अभिनय करने पर केंद्रित कर दिया है।

दूसरी ओर, राजीव खंडेलवाल खुद को एक स्टार कहते हैं, जबकि हाशमी अपनी फ्लॉप फिल्मों का हवाला देते हुए इससे असहमत हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि हाशमी का किरदार अपने स्टूडियो को वापस पाने के लिए संघर्ष करता है और दिखाता है कि महिमा इसे चलाने में सक्षम नहीं है। यह सीरीज़ मशहूर हस्तियों के जटिल जीवन और शोबिज इंडस्ट्री में उनके संघर्षों को दर्शाती है, जिससे पता चलता है कि हर चमकने वाली चीज़ सोना नहीं होती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Suriya से होगी Rajinikanth की टक्कर, इस दशहरा ये है साल का सबसे बड़ा क्लैश – IndiaNews

शोटाइम के बारे में Showtime

मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा डायरेक्ट शोटाइम, रघु खन्ना की मुक्ति और महत्वाकांक्षा की यात्रा को दर्शाता है। यह रिश्तों को सुधारने और अपनी प्रतिष्ठा को पुनः प्राप्त करने के उनके प्रयासों पर केंद्रित है, जिसमें इसके पात्रों के वास्तविक जीवन और मनोरंजन उद्योग के भीतर उनके संघर्षों को दर्शाया गया है। इस सीरीज़ में महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, नसीरुद्दीन शाह और विजय राज सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं।

Madhuri Dixit पर पाकिस्तानी प्रमोटर Rehan Siddiqi के साथ किया काम, ISI से है कनेक्शन – IndiaNews

शोटाइम के सभी एपिसोड कब और कहाँ देखें

इससे पहले, मेकर्स ने शो के पाँच एपिसोड रिलीज़ किए थे, और अब शोटाइम के सभी बारह एपिसोड 12 जुलाई, 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे। Showtime

वर्क फ्रंट पर इमरान हाशमी Showtime

इमरान हाशमी के पास कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट हैं, जैसे तेजस प्रभा विजय देओस्कर की ग्राउंड ज़ीरो, संजय गुप्ता की शूटआउट एट बायकुला और राशि खन्ना के साथ द लास्ट राइड।

India News Hemant Soren: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को बड़ी राहत, जमीन घोटाले में मिली जमानत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT