होम / Ishq Vishk Rebound का ट्रेलर जारी, दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप के बीच फंसे दिखे रोहित-पश्मीना-जिबरान और नायला -IndiaNews

Ishq Vishk Rebound का ट्रेलर जारी, दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप के बीच फंसे दिखे रोहित-पश्मीना-जिबरान और नायला -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 6:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ishq Vishk Rebound Trailer Out: साल 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ (Ishq Vishk Rebound) सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी कर रहा है। कुछ गानों और एक आधिकारिक टीज़र के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार आज यानी 11 जून को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म में युवा प्रतिभाएं रोहित सराफ (Rohit Saraf), पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan), जिबरान खान (Jibraan Khan) और नायला ग्रेवाल (Naila Grrewal) हैं। यह ट्रेलर हमें दोस्ती और सिचुएशन प्यार की दुनिया में ले जाता है।

इश्क विश्क रिबाउंड का ट्रेलर हुआ रिलीज

इश्क वुश्क रिबाउंड का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है और फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि 2 मिनट और 18 सेकंड के वीडियो में मुख्य स्टार्स रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नायला ग्रेवाल को दोस्ती, सिचुएशन और प्यार से निपटते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर की सामग्री आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रासंगिक है क्योंकि यह हमें आधुनिक प्रेम की दुनिया में ले जाता है। पश्मीना और रोहित करीबी दोस्त हैं, जो अपने पार्टनर के साथ ब्रेकअप करते हैं और महसूस करते हैं कि वो एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हैं।

फिल्म के आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है, “तीन सबसे अच्छे दोस्त, 2 रिश्ते, 2 ब्रेकअप और सामने आने वाले भ्रम के झरने की यात्रा का अनुभव करें। देखें कि रोमांस स्पार्क्स होने पर समीकरण कैसे बदलते हैं? और आप आश्चर्यचकित होने के लिए बाध्य हैं कि क्या एक्स वास्तव में दोस्त बने रह सकते हैं? एक ऐसे युग में जहां लेबल कम मायने रखते हैं, इश्क विश्क रिबाउंड पूछता है: वास्तव में एक बंधन को क्या परिभाषित करता है?”

इस दिन रिलीज हो रही है इश्क विश्क रिबाउंड

बता दें कि इस ट्रेलर में फिल्म आधुनिक प्रेम, रिश्तों और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बारे में जेन-जेड अक्सर सोचता है। फिल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल के अलावा कुशा कपिला, सुप्रिया पिलगांवकर, आकर्ष खुराना, शिल्पा विशाल शेट्टी, शताफ फिगर, अनीता कुलकर्णी और शीबा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इससे पहले, आधिकारिक टीज़र में मुख्य पात्रों की झलक और भावनाओं की रोलरकोस्टर सवारी दिखाई गई थी, जिसका दर्शकों को इंतजार है। इस बीच, टिप्स फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, इश्क विश्क रिबाउंड निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा निर्मित है। यह 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thane Accident: महाराष्ट्र हाउसिंग कॉम्प्लेक्स की दीवार से टकराया ट्रक, 1 की मौत, 6 घायल -IndiaNews
Hijab Ban in College: कॉलेज में हिजाब बैन के खिलाफ छात्राओं ने बॉम्बे HC का खटखटाया दरवाजा, जानें पूरा मामला-Indianews
Switzerland Peace Summit: अमेरिका का बड़ा ऐलान, यूक्रेन को देगा 1.5 बिलियन डॉलर की सहायता -IndiaNews
Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews
Dulhan Ka Video: शादी के जोड़े में दुल्हन ने दिखाया स्टंट, दूल्हा देखता ही रह गया मुह, देखें वीडियो-Indianews
PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews
ADVERTISEMENT