होम / Kanguva का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हीरो को पछाड़ते दिखे खूंखार विलेन के रोल में Bobby Deol

Kanguva का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हीरो को पछाड़ते दिखे खूंखार विलेन के रोल में Bobby Deol

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2024, 2:52 pm IST

Bobby Deol Kanguva Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol Kanguva Trailer Out: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म एनिमल में अबरार का किरदार निभाने के बाद एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) एक बार फिर बड़े पर्दे पर विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। जी हां, बॉबी देओल की साउथ फिल्म ‘कंगुवा’ (Kanguva) का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सूर्या मुख्य भूमिका निभा रहें हैं। बता दें कि इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) भी शामिल हैं। लोगों की दिलचस्पी तब और बढ़ गई जब बॉबी देओल का नाम कन्फर्म हुआ और उनका पहला पोस्टर दिल जीत लेने वाला था। अब आखिरकार फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसकी शुरुआत खूंखार विलेन बॉबी से होती है।

कंगुवा का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म कंगुवा की कहानी एक योद्धा की है, जो अपने समूह को बचाने के लिए एक राक्षस से लड़ता है। फिल्म की कहानी 1700 से 2023 तक के दो अलग-अलग समय पर आधारित है। 500 साल के सफर में हीरो का काम एक मिशन को पूरा करना है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार, 12 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है।

इराक में लड़कियों की शादी की उम्र 9 साल करने पर Fatima Sana Shaikh ने जताया गुस्सा, कही ये बात – India News

हीरो को पछाड़ते दिखे बॉबी देओल

कंगुवा के ट्रेलर की शुरुआत एक टापू, घने जंगल और खून-खराबे से होती है। वैसे तो बॉबी देओल ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है, लेकिन कंगुवा में उनका अंदाज रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ट्रेलर में बॉबी देओल एक क्रूर राक्षस के रूप में नजर आ रहें हैं। बॉबी देओल के अत्याचारों से मासूमों को बचाने के लिए कंगुवा (सूर्या) नाम का योद्धा एंट्री करता है। वो राक्षस से लड़ने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देता है।

सलीम खान और जावेद अख्तर की लाइफ पर आधारित Angry Young Man की हुई घोषणा, Salman Khan ने शेयर किया पहला पोस्टर – India News

कंगुवा की रिलीज डेट और स्टार कास्ट

कंगुवा की कहानी निर्देशक शिवा ने लिखी है। सूर्या के साथ बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा दिशा पटानी, योगी बाबू, प्रकाश राज, जगपति बाबू समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT