होम / 'द रोड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, NH44 पर दुर्घटनाओं के पीछे के रहस्य से पर्दा उठाएगी तृषा कृष्णन

'द रोड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, NH44 पर दुर्घटनाओं के पीछे के रहस्य से पर्दा उठाएगी तृषा कृष्णन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 22, 2023, 8:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Trisha Krishnan The Road Trailer Out: क्वीन ऑफ साउथ के नाम से मशहूर तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) की अगली रिवेंज ड्रामा ‘द रोड’ (The Road) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म निर्माता पा रंजीत और गौतम वासुदेव मेनन ने ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि एक दिन में यूट्यूब पर इसे 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये फिल्म 6 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द रोड’ का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि इस क्राइम थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में तृषा कृष्णन बेहद कमाल की लग रही हैं। फिल्म ‘द रोड- रिवेंज इन 462 किलोमीटर’ एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जो 2000 के दशक की शुरुआत में घटी थी।

इस फिल्म के ट्रेलर में तृषा कृष्णन एनएच 44 (NH 44) पर हो रही घटनाओं की जांच करती नजर आ रही हैं। तीन मिनट के ट्रेलर की शुरुआत तृषा के किरदार के फ्लाईओवर पर खड़े होने से होती है। बैकग्राउंड में उनका वॉयस ओवर बजता है ‘यहां वास्तव में क्या हुआ? यह क्यों होता है?’ फिर कई दुर्घटनाओं की एक सीरीज दिखाई जाती है, जो अकसर एनएच 44 पर एक खास जगह पर होती हैं। ट्रेलर के आखिर में तृषा को एक बार फिर यह कहते हुए देखा जा सकता है, ‘यह मेरी उम्मीद से कहीं ज्यादा बड़ा है।’

फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

‘द रोड’ 6 अक्तूबर को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म में तृषा के साथ शबीर कल्लारक्कल और संतोष प्रताप मुख्य भूमिका में हैं। जबकि मिया जॉर्ज, एमएस भास्कर, विवेक प्रसन्ना, वेला राममूर्ति, लक्ष्मी प्रिया और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

Read Also: परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का आना हुआ शुरु, शैलेश लोढ़ा, भाग्यश्री समेत सेलेब्स हुए स्पॉट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.